आलीशान जिंदगी जीने के लिए Rekha कर रहीं हैं ये काम, हुआ बड़ा खुलासा

पिछले कुछ समय से रेखा (Rekha) को बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री से 1 रुपया भी नहीं मिला है. लेकिन उसके बावजूद भी उनके महारानी जैसे जीवन मे कोई बदलाव नहीं देखा गया है. अपने जमाने में वह जिस तरह खूबसूरत साड़ी और मेकअप के साथ नजर आती थी, आज भी उनका जलवा वैसा ही है.

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में रेखा (Rekha) एक ऐसा नाम है जिसे बच्चे से लेकर जवान और बूढ़े सभी जानते हैं. रेखा की गिनती बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों (Bollywood Actress Rekha) में होती है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को पूरी दुनिया में पहचान दिलाने में रेखा (Rekha) ने बहुत बड़ा योगदान दिया है. जिस वजह से उन्हें देश ही नहीं पूरी दुनिया में जाना जाता है. रेखा इस समय सुर्खियों में बनी हुई है. क्योंकि उनके बारे में कई सारे खुलासे एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. पिछले कई समय से यह बात सुर्खियों में है कि इतने सालों से रेखा (Rekha) ने फिल्मों में काम नहीं किया है, उसके बावजूद भी वह आलीशान जिंदगी कैसे जी रहे हैं. लोगों के दिमाग में यह सवाल चल रहा है कि आखिरकार रेखा के पास इतना पैसा कहां से आ रहा है. आज हम आपको बताते हैं कि आखिर रेखा इतनी ऐशो आराम भरी जिंदगी कैसे जी रही है और पैसा कहां से कमा रही है.

Must Read- Scam 1992 में Harshad Mehta बने प्रतीक को पुलिस ने गोदाम में किया बंद, हुई बदसलूकी

पिछले कुछ समय से रेखा (Rekha) को बॉलीवुड इंडस्ट्री से 1 रुपया भी नहीं मिला है. लेकिन उसके बावजूद भी उनके महारानी जैसे जीवन मे कोई बदलाव नहीं देखा गया है. अपने जमाने में वह जिस तरह खूबसूरत साड़ी और मेकअप के साथ नजर आती थी, आज भी उनका जलवा वैसा ही है. यह सब चीजें कोई भी पैसों के दम पर ही कर सकता है और रेखा के पास भी यकीनन कहीं ना कहीं से पैसा आ रहा है. जिसकी वजह से वह खूबसूरत और आरामदायक जिंदगी जी रही हैं. इस बात का भी खुलासा हो गया है कि रेखा के पास पैसा कहां से आ रहा है.

Must Read- Salman Khan के घर जल्द ही बजेगी शहनाई, यह विदेशी लड़की बनेगी खान परिवार की बहू

बता दें कि बॉलीवुड से जुड़ी होने के साथ-साथ रेखा (Rekha) राज्यसभा की सदस्य भी हैं. सरकार की ओर से उन्हें 2 लाख रुपए रहने और खाने का खर्चा दिया जाता है. इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री में अपने के कामों से रेखा ने करोड़ों रुपए कमाए है. खबरों के मुताबिक वह 300 करोड़ से भी ज्यादा संपत्ति की मालकिन है. उनके पति नहीं है और ना ही बच्चे हैं यही वजह है कि वह अकेले ही इस संपत्ति के अधिकारी हैं. इसी कारण से रेखा आज भी महारानी की तरह अपनी जिंदगी जी रही हैं.