MP TET 2022 Paper Leak मामले में कांग्रेस नेताओं पर दर्ज हुई FIR

कल सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग-3 (MP TET EXAM 2022) के प्रश्नपत्र वायरल हो गए। जिसपर अब सियासत गर्माने लग गई हैं। दरअसल MP TET EXAM अभी खत्म नहीं हुई हैं और EXAM ऑनलाइन ली जा रही हैं जहाँ मोबाइल फोन ले जाना मना होता हैं ऐसे में सवाल खड़े हो रहें हैं कि कैसे परीक्षा केंद्र के अंदर मोबाइल फोन को ले जाकर कंप्यूटर से पेपर के फोटों खींचे गए?

हालांकि वायरल हो रहें पेपर के स्क्रीन शॉट में आसानी से देखा जा सकता हैं कि ये किसी लक्ष्मण सिंह नाम के व्यक्ति का फोन हैं। वहीं कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लक्षमण सिंह और कोई नहीं बल्कि प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान के OSD (Officer on Special Duty OSD) लक्ष्मण सिंह मरकाम ही हैं। ये आरोप कांग्रेस के महामंत्री केके मिश्रा, आनंद राय व अन्य लोगों ने लगाए।

must read: 18 अप्रैल से शुरू होगी तीर्थ दर्शन योजना, हवाई जहाज से यात्रा पर हो रहा विचार

जिसके बाद अब लक्ष्मण सिंह मरकाम ने कांग्रेस के महामंत्री केके मिश्रा, आनंद राय व अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। CM के OSD ने झूठे षड्यंत्र फैलाने और ईमानदार अधिकारी की छवि धूमिल करने के आरोप भी लगाए हैं। वहीं पुलिस ने भी एट्रोसिटी एक्ट (Scheduled Caste and Scheduled Tribe (Prevention of Atrocities) Act, 1989) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।