दिशा पाटनी पर लगा चोरी का आरोप, ये हैं वजह

हाल ही में दिशा का आइटम सांग "डू यू लव मी" रिलीज हुआ था। ये सांग 'बागी 3' मूवी के लिए था। लेकिन अब ये आइटम सांग विवादों में घिर गया हैं। इस सांग को किसी दूसरे सांग का कॉपी बताया जा रहा हैं।

0

मुंबई : बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आते ही दिशा की फोटो वायरल होने लगती हैं। हाल ही में दिशा पाटनी अपने एक आइटम सांग को लेकर सुर्ख़ियों में आई थी। दिशा के इस आइटम सांग को फैंस ने बहुत पसंद किया था। लेकिन अब अपने इसी सांग के चलते दिशा विवादों में आ गई है। रिलीज के साथ ही इस आइटम सांग ने दिशा को मुसीबत में डाल दिया हैं।

हाल ही में दिशा का आइटम सांग “डू यू लव मी” रिलीज हुआ था। ये सांग ‘बागी 3’ मूवी के लिए था। लेकिन अब ये आइटम सांग विवादों में घिर गया हैं। इस सांग को किसी दूसरे सांग का कॉपी बताया जा रहा हैं। हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट ट्रॉयबोई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की है जिसमे उन्होंने बताया कि उनके सांग को रीमिक्स किया गया है। इसके चलते उन्होंने फिल्म के मेकर्स की आलोचना की है। डू यू लव मी सॉन्ग को तनिष्क बागची ने रीमिक्स किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पहला मौका नहीं है इससे पहले भी उनके कई गानों के रीमिक्स पर विवाद हो चुका है।

“बागी 3” 6 मार्च को रिलीज होने वाली हैं और उसके पहले ही फिल्म का सांग विवादों में आ गया हैं। इस गाने को लेकर इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट ट्रॉयबोई ने कहा कि – “ये कितनी बड़ी विडंबना है कि मैंने अपना लेटेस्ट ट्रैक भारत को डेडिकेट किया है और अब ये हो रहा है।” रिलीज से पहले ही विवादों में आने का फिल्म पर क्या असर पड़ेगा ये अभी नहीं कहा जा सकता।

बात करे फिल्म की तो इस फिल्म में दिशा गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगी। अहमद खान की निर्देशित की गई इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, जैकी श्रॉफ और अंकिता लोखंडे जैसे कलाकार नजर आएंगे। वही दिशा पाटनी फिलहाल अपनी आने वाली मूवी “राधे” की शूटिंग में बीजी हैं। इस फिल्म में दिशा दूसरी बार सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।