देपालपुर : शिव महापुराण का पहला दिन, पंडित प्रदीप मिश्रा से मिलने पहुंचे कलेक्टर समेत कई अधिकारी

पंडित प्रदीप मिश्रा (pandit pradeep mishra) की कथा में हुए हंगामे के बाद मध्यप्रदेश प्रशासन काफी सतर्क हो गया है.

पंडित प्रदीप मिश्रा (pandit pradeep mishra) की कथा में हुए हंगामे के बाद मध्यप्रदेश प्रशासन काफी सतर्क हो गया है. आज यानी बुधवार को देपालपुर में शाम को पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा का आयोजन है. उनकी कथा से पहले स्थानीय प्रशासन ने उनसे मुलाकात की. मुलाकात के बाद सभी अधिकारीयों ने कथा के आयोजन की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया.

यह भी पढ़े – Indore Weather : तापमान में उतार-चढ़ाव, शहर सहित कई जिलों में बारिश की संभावना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पंडित प्रदीप मिश्रा से मिलने कलेक्टर श्री मनीष सिंह, संभागायुक्त डॉक्टर पवन शर्मा, पुलिस महानिरीक्षक श्री राकेश गुप्ता, उपमहानिरीक्षक श्री चन्द्रशेखर सोलंकी पहुंचे थे. मुलाकात के दौरान सभी अधिकारीयों ने पंडित मिश्रा से व्यवस्थाओं की जानकारी भी ली और कई मुद्दों पर चर्चा भी की है.

सीहोर में रुद्राक्ष महोत्सव हुआ था स्थगित – 

सीहोर में प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जी कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के आयोजन में कथा वाचन कर रहें थें. सात दिवसीय यह आयोजन विठलेश सेवा समिति द्वारा किया जा रहा था. जिसमें 3 लाख से भी ज्यादा लोग पहुँच गए, जिसकी वजह से सारी व्यवस्थायें अनियंत्रित हो गई. लगभग 40 किलोमीटर लंबा जाम लगने की खबर सामने आई थी.

यह भी पढ़े – MP Budget : बजट भाषण के बीच विपक्षियों ने बरपाया हंगामा, यहां पढ़ें पूरा बजट

बताया गया था कि 30000 वाहन फंस गए थे। इसी के चलते भोपाल-इंदौर मार्ग को डाइवर्ट किया गया था. लेकिन इसके बावजूद भी व्यवस्था इतनी ज्यादा अनियंत्रित हो गई कि पंडित प्रदीप मिश्रा जी को आज का रुद्राक्ष महोत्सव स्थगित करना पड़ा इससे पहले भी गुरु जी पंडित प्रदीप मिश्रा ने लोगों से अपील की थी कि वे घर पर ही रहकर टीवी के माध्यम से कथा श्रवण करें.