‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एंट्री करेंगी दयाबेन की मां, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

काफी लम्बे समय से टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी के किरदार को लेकर बहुत ज्यादा चर्चाएं हो रही है। शो के मेकर्स ने ‘दया बेन’ को तो फाइनल कर लिया है। अब फैंस दयाबेन की वापसी के इंतजार में बैठे हैं। लेकिन फैंस के लिए ज्यादा खुशखबरी की बात ये है कि शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

0
71
dayaben

मुंबई : काफी लम्बे समय से टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी के किरदार को लेकर बहुत ज्यादा चर्चाएं हो रही है। शो के मेकर्स ने ‘दया बेन’ को तो फाइनल कर लिया है। अब फैंस दयाबेन की वापसी के इंतजार में बैठे हैं। लेकिन फैंस के लिए ज्यादा खुशखबरी की बात ये है कि शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दयाबेन तो नहीं लेकिन उनकी मां की शो में एंट्री हो सकती है। बता दें, दयाबेन (दिशा वकानी) सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जेठालाल के पिता चंपक लाल लंबे समय से मिसिंग हैं। इसी के चलते पिता की तलाश करते करते जेठालाल थक गए हैं। वे बेबस महसूस कर रहे हैं चंपक लाल के पास उनका चश्मा भी नहीं है, इसलिए जेठालाल और भी ज्यादा चिंतित हैं। वहीं बिना चश्मे के चंपक लाल को दिखना बंद हो गया है। वो जब भी मदद मांगते हैं मुसीबत में फंस जाते हैं।

इस बीच जेठालाल के साथ साथ सोसायटी के दूसरे लोग भी परेशान हो जाते हैं और फिर चंपक लाल की मिसिंग रिपोर्ट लिखवाने के लिए पुलिस थाने जाते हैं। इस दौरान जेठालाल अपनी सास को फोन करते हैं और पिता को ढूंढने के मामले में सलाह मशवरा मांगते हैं। दयाबेन की मां अपने दामाद जेठालाल की मदद करती हैं। अब देखना ये होगा कि मेकर्स दयाबेन की मां का चेहरा दिखाते हैं या हर बार की तरह बैकग्राउंड में उनकी आवाज भर सुनने को मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here