जल्द ही Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में वापिस आ रही दया बेन, पढ़े पूरी खबर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो आज पुरे भारत का सबसे चलित शो बन गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो आज पुरे भारत का सबसे चलित शो बन गया है। इसके साथ ही भारत के सभी लोग इस शो को पसंद भी करते है और लगभग सारे ही घर में इसे देखा भी जाता है। यह शो शायद अबतक का सबसे पुराना शो बन गया है इस शो को पुरे 14 साल पुरे हो गए है और इतने सालों से लेकर आजतक ये शो सबको हंसाते हुए आ रहा है। इस शो की टीआरपी (TRP) आज भी पहले की तरह कायम ही है हमेशा ही यह टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है।

यह बात तो सभी जानते की दया भाभी पिछले कितने ही सालों से शो में नहीं आ रही है क्यूंकि कुछ पर्सनल प्रोब्लेम्स के कारण वह शो को छोड़कर चली गई थी। अब वापिस यह खबर आमने आ रही है कि दया भाभी एक बार फिर शो में वापिस आने वाली है।

जल्द ही आ सकती है दया बेन

दया बेन के किरदार को पुरे शो में सभी किरदारों से भी सबसे ज़्यादा पसंद किया जाता था और आज भी लोग उनके किरदार को काफी मिस करते है। इसी के चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। दया बेन का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी निभा रही थी लेकिन वह अपनी ज़िन्दगी के निजी कारणों के चलते शो को छोडकर चली गई थी। उनके जाने के बाद से लेकर अभी तक कोई भी दया भाभी का किरदार करने के लिए नंही आया है।

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में वापिस आ रहीं ‘दयाबेन’, Jethalal ने किया खुलासा

बताया जा रहा है कि शो में दया बेन वापसी कर सकती है क्यूंकि उनकी जगह उनका किरदार निभाने वाली दूसरी अभिनेत्री मिल गई है। अब दिशा वकानी के आने की उम्मीद कम है क्यूंकि अब उनकी एक छोटी बच्ची भी है।

यह अभिनेत्री करेगी दया भाभी का रोल

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक बड़ी खबर सामने आई है कि शो में जल्द ही दया बेन की फिर से एंट्री होगी और इस बार इनका किरदार अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी निभाएंगी। दिव्यंका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री है और उन्होंने कई बड़े सीरियल में काम किया है। दिव्यंका त्रिपाठी दिखती भी काफी सुंदर है इसी वजह से इन्हें दया भाभी के किरदार के लिए बुला रहे है।

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू ने की ऐसी हरकत, वायरल हुई तस्वीर