Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में वापिस आ रहीं ‘दयाबेन’, Jethalal ने किया खुलासा

तारक मेहता उल्टा चश्मा भारत (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का सबसे पॉपुलर टीवी शो है। 2008 में शुरू हुआ इस सीरियल को 14 साल पुरे होने वाले है।

तारक मेहता उल्टा चश्मा भारत (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का सबसे पॉपुलर टीवी शो है। 2008 में शुरू हुआ इस सीरियल को 14 साल पुरे होने वाले है। शो इतना पुराना हो गया है लेकिन फिर भी लोगों की पहली पसंद है। शो के सभी किरदारों को लोग काफी पसंद करते है। शो में सबसे ज़्यादा लोग जेठालाल (Jethalal) को देखना पसंद करते है। शो में दया और जेठालाल की जोड़ी को लोग बहुत ज़्यादा पसंद करते है। आपको बता दें कि 2017 से ही दिशा वकानी (Disha Vakani) अका दया भाभी (Daya Bhabhi) मेटरनिटी लीव (Maternity Leave) पर गई थी और तब से ही शो में वापिस नहीं आई है लोगों को उनके वापिस आने का बेसब्री से इंतज़ार है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रीसेंट एपिसोड में जेठालाल, सोढ़ी से कहता है कि वह खुशकिस्मत है क्यूंकि उसकी पत्नी 2-4 दिनों में वापस आ जाएगी। जेठालाल कहते हैं कि दया जब से हि अहमदाबाद गई है तब से वह घर वापिस नहीं आई है इसी बात को आगे बढ़ाते हुए तारक जेठालाल से कहते है कि अब दया भाभी को घर वापिस ले आओ, क्यूंकि अहमदाबाद कोई ज़्यादा दूर नहीं है।

Watch Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Online - All Latest Episodes Online  on SonyLIV

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू ने की ऐसी हरकत, वायरल हुई तस्वीर

जेठालाल उदास होते हुए कहते है कि जब भी वह दया को लाने के लिए अहमदाबाद जाने की सोचते है तो कोविड-19 के नियम बीच में आ जाते है। दया भाभी के वापिस आने की बात पर जेठालाल एक संकेत देते हुए कहता है कि बस एक बार यह कोविड-19 खत्म हो जाए तो हम पूरा परिवार यात्रा पर जाएगा। आखरी में अय्यर भाई जेठालाल से पूछते है कि वो क्या करने जा रहा है, तो जेठालाल बोलता है कि यह सब अब दया के ऊपर निर्भर करता है।

इस एपिसोड को देखने के बाद, फैंस काफी खुश है कि नई दया भाभी आएगी या पुरानी दिशा वकानी ही वापिस आएंगी। फैंस दया भाभी की वापसी की बात पर बहुत खुश है क्यूंकि वह जेठालाल को पुरे 5 साल से अकेले देख रहे है और लोग उनकी आवाज़ ‘टप्पू के पापा’ को भी मिस कर रहें है।

कुछ वक्त पहले शो के प्रड्यूसर असित मोदी ने दया भाभी की वापसी को लेकर था कि – ‘मुझे ऐसा लगता है कि अब मुझे ही दया भाभी बन जाना चाहिए! पिछले कई सालों से लोग उनकी वापसी के इंतज़ार में बैठे हैं, अगर वह शो को छोड़ना चाहती है तो, शो अब नई दया भाभी से चलेगा।

Also Read – इतना बदल गई Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू, देखे तस्वीर