तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) कई सालों से लोगों को मनोरंजित करते आ रहा है। इस शो (Show) में काम करने वाले हर व्यक्ति को लोग खूब पसंद करते है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा को इस साल पुरे 14 साल पुरे हो जाएंगे, लेकिन आज भी ये शो लोगों के दिल में जगह बना कर बैठा हुआ है। जिन कलाकार ने काम करके शो को छोड़ दिया है उन्हें लोग अभी भी देखना पसंद करते है और चाहते है वे वापिस शो में आ जाए।

Also Read – हुस्न के जलवे बिखेरती नज़र आई Urfi Javed, सामने आया नया वीडियो 

इस शो को अभी तक कई लोगों ने छोड़ दिया है। सबसे पहले सोनू का किरदार झील मेहता ने निभाया था। सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी कहे जाने वाले आत्माराम तुकाराम भिड़े की बैटी सोनू बताई गई है। झील मेहता ने इस शो को 2008 में शुरू किया था और 2012 में छोड़ दिया था। उस समय झील मेहता काफी छोटी थी। शो को छोड़ने के बाद उन्होंने किसी और फील्ड में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया है। झील मेहता ने बीबीए से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है।

ग्रेजुएशन को पूरा करने के बाद झील अभी एमबीए कर रही है। पढ़ाई के साथ ही झील मेहता एक सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव की पोस्ट पर ई-कॉमर्स कंपनी में काम भी करती है। झील मेहता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अपने फोटोज़ पोस्ट करती रहती है। अभी हाल ही में झील ने अपने अकाउंट पर फोटोज़ डाली है जिसे देख कर उनके फैंस शॉक हो गए है।

झील मेहता उन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही है और फैंस उनकी तस्वीरों को देख कर खूब प्यार लुटा रहे हैं। लोग उनकी फोटोज़ पर काफी अच्छे कमेंट कर रहें है और साथ में पिक्चर्स शेयर भी कर रहें है। भले ही झील मेहता अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में नहीं आती है पर वे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के द्वारा जुडी रहती है और फैंस भी उनको खूब प्यार करते है।

Also Read – इतनी हॉट है “Hum Apke Hain Kaun” की पूजा भाभी, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने