सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) आज महाराष्ट्र के पुणे शहर में उपस्थित रहेंगे। जानकारी के अनुसार इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश में इंडस्ट्री एवं इन्वेस्टमेंट को लेकर उद्योगपतियों से मुलाक़ात करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पुणे महाराष्ट्र में आयोजित होने वाले ‘इंटरेक्टिव सेशन ऑन इन्वेस्टमेंट अपॉर्चुनिटी इन मध्यप्रदेश’ (Interactive Session on Investment Opportunity in Madhya Pradesh) कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Also Read-Share Bajar Today : कल्याण ज्वेलर्स में करें निवेश चांदी, मिलेगा प्रॉफिट का सोना

 इंदौर में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए करेंगे आमंत्रित

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पुणे महाराष्ट्र में आयोजित होने वाले ‘इंटरेक्टिव सेशन ऑन इन्वेस्टमेंट अपॉर्चुनिटी इन मध्यप्रदेश’ कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उघोगपतियों और निवेशकों को इंदौर में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए आमंत्रित भी करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की इस पहल से मध्य प्रदेश में बड़े उद्योगों को बढ़ावा मिलेगा, जिससे प्रदेश के नागरिकों को बड़ी संख्या में रोजगार की प्राप्ति होगी साथ ही प्रदेश की आर्थिक स्थिति में भी मजबूती आ सकेगी।

Also Read-PM Modi Live : प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे बाबा केदारनाथ के द्वार, किया पूजन और रुद्राभिषेक, बद्रीनाथ में भी लगाएंगे हाजिरी

प्रदेश के मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव भी रहेंगे उपस्थित

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ पुणे यात्रा के दौरान मध्यप्रदेश के मंत्री राजवर्धन दत्तीगांव भी उपस्थित रहेंगे और साथ ही सीएम शिवराज के साथ ही ‘इंटरेक्टिव सेशन ऑन इन्वेस्टमेंट अपॉर्चुनिटी इन मध्यप्रदेश’ कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।