महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार बुधवार को मुलाकात करेंगे। तीनों नेता मुंबई (Mumbai) में रात को एक साथ डिनर (Dinner) करने वाले हैं। मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) चुनावों को देखते हुए इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेता सिर्फ क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएंगे. बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि, “मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार अन्य लोगों के साथ बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के गरवारे क्लब में डिनर करेंगे।

एमसीए के चुनाव के लिए आएंगे साथ

बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि एमसीए एक बेहद प्रतिष्ठित एसोसिएशन है और शिंदे, फडणवीस व पवार की डिनर पर होनी वाली मुलाकात एमसीए से संबंधित हैं। यह केवल खेल के संदर्भ में है। इसमें राजनीति की कोई चर्चा होने की संभावना नहीं है। तीनों वरिष्ठ राजनेता पूर्व क्रिकेटर और कोच संदीप पाटिल के खिलाफ अगले एमसीए अध्यक्ष के रूप में अपने उम्मीदवार अमोल काले की जीत सुनिश्चित करने के लिए मुलाकात करने वाले हैं।

Also Read : UP से रूह कांपने वाली खबर आई सामने, दो दिन तक आरोपी महिला के साथ करते रहे दुष्कर्म, पुलिस ने इस बात से किया इनकार

350 क्रिकेट क्लबों पर दबदबा

अमोल काले एक बिजनेसमैन हैं जिन्हें देवेंद्र फडणवीस का करीबी माना जाता है। सीएम शिंदे और शरद पवार के साथ, पैनल न केवल काले की जीत के लिए, बल्कि बहुमत हासिल करने के लिए आश्वस्त है। शरद पवार ने एमसीए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का नेतृत्व किया है। उनका 350 क्रिकेट क्लबों पर दबदबा माना जाता है जो इस चुनाव में भाग लेंगे।