Omi Vaidya

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की सुपरहिट फिल्म थ्री इडियट तो आपने देखी होगी। जिसे आज भी लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साइंस और एजुकेशन पर आधारित यह फिल्म अपने जमाने की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म रही है। आमिर खान के सफल फिल्मों में 3इडियट का भी नाम शामिल है इस फिल्म में आपने बॉलीवुड के जाने-माने सितारे लीड रोल में देखी होंगे।

बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, शर्मन जोशी, आर माधवन अलंकार किरदार निभाते हुए नजर आए फिल्म पूरी स्टूडेंट लाइफ पर आधारित है। लेकिन इस फिल्म में ओमी वैद्य ने भी दमदार किरदार निभाया और उन्होंने फिल्म के दौरान चतुर नाम से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। ओमी 3 Idiots के अलावा और भी कई फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी दिखा चुके हैं।

Also Read: भारत की इन प्रमुख जगहों पर सेलिब्रेट करें न्यू ईयर, खूबसूरती में विदेशों को भी पीछे छोड़ती हैं ये जगहें

लेकिन फिल्म 3 Idiots से उन्हें करियर की बड़ी सफलता हासिल हुई। हाल ही में ओमी वैद्य की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैन उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। बता दें कि 3 Idiots के समय ओमी वैद्य काफी हेल्दी थे। लेकिन हाल ही में जो लेटेस्ट तस्वीर आई है। जिसमें उनका रूप काफी ज्यादा बदल चुका है।

लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेता ओमी वैद्य काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट करवाया जिसमें वह पेंट और कोर्ट में नजर आ रहे हैं। उनके लेटेस्ट तस्वीर ओपन फ्रेंड्स को प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं और लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि सही में किसी कंपनी के सीईओ की तरह दिखाई दे रहे हो।