बिहार : सनातनी साधुओं का वेश धरकर भिक्षा मांग रहे मुस्लिम युवकों की बजरंग दल के द्वारा पिटाई, घूमते थे नंदी बैल को साथ लेकर

बिहार के हाजीपुर से 6 लोगों की पिटाई का मामला सामने आया है। घटना का एक वीडिओ भी वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार जिन 6 लोगों की पिटाई की गई है, वो मुस्लिम समुदाय के होकर के सनातनी हिन्दू साधुओं का वेश धारण करके भिक्षावृति कर रहे थे।

बिहार (Bihar) के हाजीपुर से 6 लोगों की पिटाई का मामला सामने आया है। घटना का एक वीडिओ भी वायरल हो रहा है। ये लोग हाजीपुर (Hajipur) के कदमघाट पर साधु के वेश में ठहरे थे। जानकारी के अनुसार जिन 6 लोगों की पिटाई की गई है, वो मुस्लिम समुदाय के होकर के सनातनी हिन्दू साधुओं का वेश धारण करके भिक्षावृति कर रहे थे। इसके साथ ही जिन लोगों ने इन 6 व्यक्तियों की पिटाई की है वो बजरंगदल से संबंधित बताए जा रहे हैं।

Also Read-आयकर विभाग : आसानी से डाउनलोड करें ई-पैन कार्ड, कई वित्तीय संस्थान करते हैं स्वीकार

एक नंदी बैल भी साथ लेकर चलते थे

जानकारी के अनुसार उक्त मुस्लिम युवक भिक्षावृति के समय अपने साथ में एक नंदी बैल भी लेकर घूमते थे। उक्त युवकों को पुलिस के द्वारा थाने लाया गया जहां बाद में PR बांड पर उन्हें छोड़ दिया गया। इसके साथ ही उक्त मुस्लिम युवकों के साथ जो नंदी बैल था उसे गौशाला भेज दिया गया है।

Also Read-पश्चिम बंगाल : अर्पिता मुखर्जी की काली डायरी उगल रही है राज, एक और फ्लेट, ऑफिस पर छापा

मुस्लिम युवकों ने बताया पुरखे भी करते थे यही काम

सनातनी साधुओं का भेष धरकर भिक्षावृति करने वाले मुस्लिम युवकों ने बताया कि वे शुरू से यही काम करते आ रहे हैं। यहीं नहीं उन युवकों ने बताया की उनके पूर्वज भी यही काम करते थे।