Aryan Khan को ड्रग्स केस में बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में नहीं आया नाम

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस की चर्चाएं हर तरफ होती है। अब इस केस से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को बड़ी राहत मिली है।

aryan khan

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस की चर्चाएं हर तरफ होती है। अब इस केस से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को बड़ी राहत मिली है। जानकारी के लिए बता दें अब कोर्ट से आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। दरअसल, शुक्रवार को आर्यन खान के खिलाफ NDPS कोर्ट में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने चार्जशीट पेश की है। लेकिन इस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम कहीं भी नजर नहीं आया। साथ ही ड्रग्स केस में आर्यन के खिलाफ कोई सबूत भी नहीं मिले है।

क्रूज ड्रग्स केस में चार्टशीट में दो आरोपी को क्लीन चिट नहीं मिली है। जिसके चलते दोनों को ड्रग्स केस में आरोपी बताया जा रहा है। वहीं जानकारी के लिए बता दें 6 लोग ऐसे भी है जिनके खिलाफ सबूत नहीं मिले है और इस लिस्ट में शामिल है आर्यन खान के अलावा, साहु, आनंद, सुनील सेह, अरोड़ा। बाकी क्रूज ड्रग्स में केस14 लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है। इन लोगों के खिलाफ केस भी चलाया जाएगा।

Also Read – Aishwarya Rai की वजह से कट गई Bachchan परिवार की नाक, कर रही ये गलत काम

बता दें NCB ने क्रूज पर2 अक्टूबर को रेड की थी। जिसमे आर्यन खान का नाम तो शामिल था ही लेकिन साथ में कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन उस दौरान मौके पर सिर्फ 6 लोग ही गिरफ्तार हुए थे। जिसके बाद ऐसे कई आरोपी थे जो जमानत पर बाहर आ गए थे। लेकिन एक आरोपी ऐसा भी है जो अभी भी जेल में ही है। हालांकि इस मामले में आर्यन खान को भी करीब तीन हफ्ते से ज्यादा दिन जेल में बंद रहना पड़ा था।