Home मनोरंजन बॉलीवुड Aishwarya Rai की वजह से कट गई Bachchan परिवार की नाक, कर...

Aishwarya Rai की वजह से कट गई Bachchan परिवार की नाक, कर रही ये गलत काम

बॉलीवुड में बच्चन परिवार काफी चर्चित परिवार है। फ़िलहाल बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या ने कुछ ऐसा गलत काम कर दिया जिसकी वजह से पुरे परिवार की नाक कट गई। उनके ऊपर कई तरह के सवाल उठ रहे है।

बॉलीवुड (Bollywood) का बच्चन परिवार (Bachchan Family) अक्सर ही मीडिया की चर्चा में बना रहता है। ऐसे में ही बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या (Aishwarya) कई तरह के सवालों में घिरती चली जा रही है। हाल ही में उनके बारे में एक ऐसा सच सामने आया है जिसकी वजह से वह काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

पनामा पेपर्स के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी की तरफ से नोटिस भेजा गया है। आज दिल्ली में उन्हें सवाल जवाब के लिए बुलाया गया है। इस खबर के बाद से ही बच्चन परिवार में तहलका मचा हुआ है और हर जगह सनसनी मची हुई है। ख़बरों के मुताबिक, आज ऐश्वर्या को दिल्ली के लोक नायक भवन के सामने पेश किया जाएगा।

Also Read – Bachchan परिवार के सामने आया Hrithik और Aishwarya के रिश्ते का सच, Abhishekh ने…

पढ़े पूरी खबर…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पनामा पेपर्स के मामले में ईडी ऐश्वर्या से पूछताछ करेगी। ऐश्वर्या से जो सवाल पूछे जाएंगे उसकी लिस्ट ईडी के ऑफिसर्स ने बना ली है। इस पेपर लीक में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ ही और भी कई भारत के बड़े लोगों के नाम शामिल है। सभी लोगों पर टैक्स की धोखाधड़ी को लेकर आरोप लगे है। आपको बता दें, कि हल ही में पनामा पेपर लीक मामले में एक कंपनी के कुछ लीगल पेपर्स लीक हुए थे और ये डेटा जर्मन के न्यूजपेपर में 3 अप्रैल 2016 को रिलीज हुआ था। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 190 से भी ज़्यादा देशों के राजनेता, बिजनेसमैन, सिलेब्रिटी के नाम उसमे जुड़े हुए है और जिसमे से 1977 से 2015 के अंत तक की जानकारी दी गई थी।

भारत के मामले आए सामने

इस पेपर्स में भारत के भी 500 से ज़्यादा लोगों के नाम सामने आए है उनमे भारतीय फिल्मी सितारों और उद्योगपतियों के नाम शामिल है। इनमे से एक नाम बच्चन परिवार का भी है। ऐसा बताया जा रहा है कि देश के बाहर की एक कंपनी की डायरेक्टर और शेयर होल्डर ऐश्वर्या राय थी। उस कंपनी के पार्टनर ऐश्वर्या के पिता, माँ और भाई ही थे। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राज्यसभा में बताया था कि पनामा पेपर लीक मामले में भारत के लोगों की 20,000 करोड़ रुपए की अघोषित संपत्ति का पता चला है।

Also Read – Bachchan परिवार के इस सदस्य ने किया दुनिया को अलविदा, पड़ा दुःख का कहर