Home मनोरंजन बॉलीवुड Bachchan परिवार के सामने आया Hrithik और Aishwarya के रिश्ते का सच,...

Bachchan परिवार के सामने आया Hrithik और Aishwarya के रिश्ते का सच, Abhishekh ने…

एक बार ऐश्वर्या ने फिल्म में ऐसा सिन कर लिया था जिसके बाद उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इस सीन को करने के बाद ऐश्वर्या कानून के चक्कर में भी फंस गई थी इस मामले में बच्चन परिवार ने भी उनका साथ नहीं दिया था। इस सीन को दखने के बाद बच्चन परिवार भी उनसे नाराज़ हो गया था।

बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) मिस वर्ल्ड रह चुकी है और एक बहुत अच्छी कलाकार भी है। ऐश्वर्या ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है और उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। ऐश्वर्या ने एक फिल्म में ऐसा सीन करा था जिसके बाद उन्हें कई तरह की बातें सुननी पड़ी थी। फिल्म धूम 2 में ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच एक लिप लॉक का सीन था।

साल 2006 में आई यशराज प्रोडक्शन की फिल्म धूम 2 में ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन के बीच एक लिप लॉक का सीन था। यह सीन उस समय काफी चर्चा में था। इस सीन के चक्कर में ऐश्वर्या कई तरह की मुश्किलों में भी पड़ी थी। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि इस सीन को करने के बाद वह काफी परेशान हो गई थी और कई लोगों ने तो उन्हें लीगल नोटिस तक भेज दिया था। उस समय ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की सगाई भी हो गई थी। इस सीन की वजह से बच्चन परिवार भी कोई खुश नहीं था।

Also Read – Bachchan परिवार के इस सदस्य ने किया दुनिया को अलविदा, पड़ा दुःख का कहर

इंटिमेट सींस के लिए तैयार नहीं है ऐश्वर्या

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि वह हॉलीवुड की मूवीज इसलिए नहीं करती है क्यूंकि उनमें इंटिमेट सींस होते हैं और वह ऐसे सींस के लिए कंफर्टेबल नहीं होती है। उन्होंने बताया कि – ‘मुझे यह भी पता था कि दर्शक इस चीज़ लो लेकर नाराज़ होंगे। फिर मैंने सोचा कि पहले मैं यह सब बॉलीवुड में करती हूं। मैं यह देखना चाहती थी कि जैसा मैं सोचती हूं वैसा ही होता है क्या और वाकई मेरा डर सही निकला।’

आया लीगल नोटिस

ऐश्वर्या आगे कहती है – ‘फिल्म में मैंने एक ऐसा सीन कर लिया था जिसकी वजह से मुझे कई लोगों ने लीगल नोटिस तक भेज दिया था। लीगल नोटिस में लिखा था कि – ‘आप एक आईकॉनिक एक्ट्रेस हैं और हमारे भारत देश की लड़कियां आपको उदाहरण के रूप में लेती है। आपने खुद अपनी ज़िंदगी को एक उदाहरण के रूप में पेश किया है। आपके इस सीन से हम बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं है। आपने आखिर ऐसा क्यों किया।” ऐश्वर्या एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्हे कई लोग अपना आइडल मानते है। तभी उनके इस लिप लॉक किसिंग सीन को देखकर फैंस भी गुस्से में थे और कंफर्टेबल भी नहीं थे।

ख़बरों के मुताबिक जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और ऋतिक रोशन के किसिंग सीन को देखा था उसके बाद से उन्होंने ऋतिक रोशन से भी बात करना बंद कर दिया था। उस समय अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की भी सगाई हो गई थी। बच्चन परिवार ने सीन को फिल्म में से हटाने के लिए पूरा ज़ोर लगाया था, लेकिन कुछ नहीं हो पाया। धूम 2 काफी हिट हुई थी और लोगों ने एक्ट्रेस के हॉट अंदाज़ को भी काफी पसंद किया था।

Also Read  – अपनी गर्लफ्रेंड संग Karan Johar की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Hrithik Roshan, लोगों ने किया ट्रोल

Exit mobile version