Home मनोरंजन बॉलीवुड Bachchan परिवार के इस सदस्य ने किया दुनिया को अलविदा, पड़ा दुःख...

Bachchan परिवार के इस सदस्य ने किया दुनिया को अलविदा, पड़ा दुःख का कहर

बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) और पति अभिषेक (Abhishekh) के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में नज़र आ रही है।

बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) और पति अभिषेक (Abhishekh) के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में नज़र आ रही है। बच्चन परिवार के घर ऐसी दुखद खबर आई जिसकी वजह से पूरा परिवार शोक में है।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है उस पोस्ट पर उन्होंने लंबा सा कैप्शन लिखते हुए बताया कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया है जो की अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के बेहद करीब थे। इस खबर को सुनते ही पूरा बच्चन परिवार सदमे में चला गया है।

Also Read – Aishwarya Rai Bachchan करती है इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक शख्स को फॉलो, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में बताया कि अकबर ने बिग बी के लिए कई सारे सूट सिलवाएं थे और कई बार खुद ने ही काटे थे। उन्होंने जो अभिषेक के लिए पहला सूट बनाया था वह आज भी उन्होंने संभाल कर रखा है। इसी कैप्शन में उन्होंने अकबर शाहपुरवाला से जुड़ी हुई कई बातों को भी याद किया है।

अभिषेक बोलते है कि मेरे लिए अकबर शाहपुरवाला दुनिया के सबसे बेस्ट सूट मेकर थे। अभिषेक ने लिखा है कि आज रात में आपका सिला हुआ ही सूट पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा! भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।

Also Read – Aaradhya से लंबी दिखने के लिए ये ट्रिक अपनाती है Aishwarya Rai, पापा से बस थोड़ी सी छोटी है

Exit mobile version