Breaking News

पत्नी को छोड़ अरबाज ने गर्लफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया नवरात्रि, तस्वीरें आई सामने

Posted on: 21 Oct 2018 13:04 by Ravi Alawa
पत्नी को छोड़ अरबाज ने गर्लफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया नवरात्रि, तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के भाई और अभिनेता अरबाज खान की कुछ तस्वीरें उनकी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल ये तस्वीरें नवरात्रि और दशहरा सेलिब्रेशन की बताई जा रही है.

प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड का बॉलीवुड राइटर पर गंभीर आरोप, मुझे साथ सोने के लिए कहते थे

अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ इस बार नवरात्रि और दशहरा सेलिब्रेट किया है. इस खास पल की कुछ तस्वीरें सामने आई है. आपको बता दे कि, अरबाज खान ने पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड जियॉर्जिया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की है.

 

अरबाज खान और जियॉर्जिया एंड्रियानी दोनों ने गुजरात के गांधीधाम में अपने फैंस और भक्तों के साथ नवरात्रि और दशहरा सेलिब्रेट किया है. इस दौरान दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आ  रहे थे. इस दौरान अरबाज ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा और ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी वहीं उनकी गर्लफ्रेंड लैवेंडर कलर के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.

 

तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते है कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे है.  अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जियॉर्जिया के साथ इससे पहले गणेश चतुर्थी और ईद पर भी साथ ही नजर आए थे. कई बार दोनों कपल को लंच, डिनर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया गया है. खबरों के मुताबिक जल्द ही दोनों अपने रिलेशन को ऑफिशियल करते हुए शादी भी करने वाले हैं. इन दोनों के बीच के एक खास कनेक्शन के बारें में आपको बता दे कि अरबाज और जियॉर्जिया की उम्र में 22 साल का अंतर है. लेकिन फिर भी इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे है.

Via

Via

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com