Arbaaz Khan ने Giorgia Andriani से रिश्ते पर लगाई मुहर | Arbaaz Khan Confirms He is Dating Giorgia Andriani

0
45
Arbaaz Khan Malaika Arora Giorgia Andriani__1551956318_47.247.56.104

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट आइटम गर्ल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने पिछले दिनों अरबाज खान से अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए थे. हाल ही में मलाइका अरोड़ा करीना कपूर खान के रेडियो शो में आई थीं यहां उन्होंने कई खुलासे किए और दिल खोलकर अपनी बात बताई.

 

Must Read: मलाइका अरोड़ा को इस ड्रेस में देख, आप नजर नहीं हटा पाएंगे

अब मलाइका के इन खुलासों के बाद एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से रिश्तें को लेकर चुप्पी तोड़ी है और इसके अलावा मलाइका से तलाक के बाद उनके जीवन में क्या हुआ और बेटे से रिश्ते में कितना बदलाव आया है. यह भी बताया है.

https://www.instagram.com/p/BujaPn4h–f/

 

Must Read: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता हुआ फाइनल, तस्वीरें हुई वायरल

जी हां, अरबाज खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते की बात पर मुहर लगाई है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे अरहान के साथ रिश्ते का सच भी बताया है. अरबाज ने बताया कि, ‘मैं अपने बच्चे के साथ बहुत सारा वक्त व्यतीत करता हूं. एक पिता होने की सारी जिम्मेदारियां मैं निभाता हूं.’

https://www.instagram.com/p/BusiUZVhArR/

 

Must Read: एक बार फिर गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए अरबाज़, तस्वीरें हुई वायरल

फिलहाल मेरा बेटा मेरे साथ नहीं रह रहा है, क्योंकि मलाइका के पास उसकी कस्टडी है. वह अक्सर मेरे संपर्क में रहता है और मेरे साथ रहने के लिए भी आता है. मैं एक अच्छा पिता हूं. अरहान भी एक अच्छा बच्चा है. अपने दादा-दादी के अरहान बहुत करीब है.

https://www.instagram.com/p/BsNFN3nhLui/

 

Must Read: पहली बार Ayushmann Khurrana बने पुलिस ऑफिसर, वायरल हुआ फर्स्ट लुक

जब इस इंटरव्यू के दौरान अरबाज से गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बिंदास बिना कुछ सोचे इस रिश्ते को लेकर सबको बताया है. अरबाज ने कहा कि, ‘वह एक अच्छी पार्टनर है. मुझे खुशी है कि वह मुझे पॉजिटिव रखने में हेल्प करती हैं. जॉर्जिया हमेशा से मुझे लाइफ में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती रहती है.

Must Read: Video: मलाइका का छईयां छईयां पर हॉट डांस हुआ वायरल

इसके अलावा अरबाज ने इस इंटरव्यू के दौरान मलाइका और अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बात की है. मलाइका से रिश्ते को लेकर अरबाज ने कहा कि, ‘एक वक्त था जब मैं बहुत परेशान रहता था. अब सब खत्म हो गया है. चाहे आप भूल जाओ या फिर माफ कर दो, ऐसे हालातों के बाद आपको लाइफ में आगे बढ़ना ही होता है.

आपको बता दे कि अरबाज का यह बयान ऐसे समय पर आया है, जब मलाइका ने कुछ दिन पहले ही अपने और अरबाज के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए थे. कई बार अरबाज और जॉर्जिया को लेकर खबरें पहले भी आई थी लेकिन अब यह कन्फर्म हो गया है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. खबरों के अनुसार, अरबाज जॉर्जिया से इस साल शादी कर सकते हैं. हालांकि अब तक शादी की डेट को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here