अनन्या पांडे ने दी ब्रेकअप से उभरने की टिप्स, कहा- जी भर कर…

अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप को लेकर बात की। इस दौरान ब्रेकअप से उभरने की टिप्स दी। अनन्या और ईशान खट्टर की डेटिंग की खबरे भी सामने आई थी। लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन को लेकर बात नही की है।

अनन्या पांडे (Ananya Panday)अपनी अपकमिंग फिल्म “लाइगर” को लेकर चर्चाओं में चल रही है। फिल्म में अनन्या साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली है और फिल्मों को लेकर वह बहुत ही एक्साइटेड भी है। “लाइगर” के प्रमोशन में अनन्या बहुत ज्यादा व्यस्त है। लेकिन इसके बीच लोगों को ब्रेकअप से उभरने की टिप्स भी दे रही है। अनन्या की ब्रेकअप टिप्स बहुत बाडिया है या फिर कहे की उनका ब्रेकअप से डील करने का तरीका भी बहुत अच्छा हैं।

दरअसल “खाली पीली” की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे(Ananya Panday) और इशान खट्टर की डेटिंग की खबरें सामने आई थी। अनन्या और ईशान को कई जगह पर साथ में देखा गया है। हालांकि बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही ईशान और अनन्या के ब्रेकअप की खबर ने सभी को बहुत हैरान कर दिया। लेकिन दोनों में से किसी ने भी चल रही इन खबरों पर अपने रिलेशन को लेकर कोई रिएक्ट नहीं किया। लेकिन अब बहुत समय बाद एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने ब्रेकअप से बाहर निकलने का सबसे बेहतरीन और खास तरीका बताया है। जिसे सुनकर फैंस अनन्या की टिप्स की तारीफ कर रहे हैं।

Must Read- कॉफी विद करण 7 में पहुंची जान्हवी और सारा ने किए कई खुलासे, बताया कैसे हुई थी दोस्ती

अनन्या ने ब्रेकअप से डील करने को लेकर खुलकर बात की और टिप्स भी दी है कि कैसे इस चीज से उभर सकते है। अनन्या ने कहा कि दिल टूटने पर अरिजीत सिंह के गाने सुनना चाहिए और इसके साथ ही ढेर सारी आइसक्रीम खाने से भी मन बहुत अच्छा हो जाता है। अनन्या (Ananya Panday)ने आगे कहा कि मैं उस तरह की लड़की हूं जो इमोशन को बाहर निकालने में यकीन रखती हूं। अपनी फिलिंग्स को अंदर रखकर हम सोचते हैं कि हम स्ट्रांग हो रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इससे रोना बहुत अच्छा है और ऐसे में आपको अरिजीत सिंह के गाने भी ठीक कर सकते हैं। आप खूब आइसक्रीम खाइए, एक दिन में ही आप ठीक हो जाएंगे और बहुत अच्छा महसूस करेंगे। मुझे नहीं लगता है कि सबसे अच्छे दोस्तों के साथ वक्त बिताने से बेहतर कोई और दवा हो सकती है।

अनन्या की ये ब्रेकअप टिप्स लोगो को बहुत पसंद आ रही है। हो सकता है कि अनन्या ने खुद भी अरिजीत सिंह के गाने सुनकर खुद को ब्रेकअप के दुख से उभारा होगा। लेकिन ये बात तो सही है कि दिल टूटा हो या नही, अगर कभी मूड भी ऑफ हो तो गाने सुनने से बहुत अच्छा फील करने लगते है। क्योंकि संगीत से बेहतर कोई थैरेपी नही है। अनन्या (Ananya Panday) के वर्कफ्रंट की बात करे तो अभी “लाइगर” 27 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी, इस फिल्म का एक गाना रिलीज हो गया।