कॉफी विद करण 7 में पहुंची जान्हवी और सारा ने किए कई खुलासे, बताया कैसे हुई थी दोस्ती

जान्हवी और सारा ने कई खुलासे हुए कहा हम गोवा में पड़ोसी थे और हमारा एक कॉमन फ्रेंड भी था। फिर एक दिन जब हम बात करने लगे तो हमने सुबह 8:00 बजे तक बात खत्म की।

Koffee With Karan (कॉफी विद करण) सीजन 7 के दूसरे एपिसोड में करण के मेहमान पापुलर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara)और जान्हवी कपूर कपूर होंगी। करण जौहर के इस शो में ढेर सारी गॉसिप्स होने वाली है। इस सीजन के दूसरे एपिसोड में सिजलिंग बॉलीवुड बेस्टीज जान्हवी कपूर (Janhvi)और सारा अली खान अपने स्टाइल और एडवेंचर स्टोरीज साझा करती हुई दिखाई देगी। कॉफी विद करण शो में इस डायनेमिक जोड़ी ने होस्ट करण जौहर के पूछे गए सवालों पर कई खुलासे किए है। हालांकि शो के आने वाले एपिसोड में दोनों स्टार्स एक दूसरे की पड़ोसी बनने के साथ ही एक दूसरे की अच्छी और करीबी दोस्त भी बन चुकी।

जान्हवी कपूर (Janhvi) ने कहा कि हम गोवा में पड़ोसी थे और हमारा एक कॉमन फ्रेंड भी था। फिर एक दिन जब हम बात करने लगे तो हमने सुबह 8:00 बजे तक बात खत्म की। जिसके बाद इस पर सारा (Sara) ने कहा कि उनकी बातचीत का यह फैशन पूरी रात बात करने के बाद खत्म हुआ। दोनों ने गोवा में अपने 2 दिन के स्टे में वर्क, फैमिली, इंटरेस्ट को लेकर बात की और एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड बन गया। आपको बता दें कि ये एपिसोड 14 जुलाई को शाम के 7 बजे Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।

Must Read- पटना में रतन राजपूत को सताने लगा मौत का डर, बोलीं- सब कुछ बदल गया है

सारा (Sara)और जान्हवी ने साथ ने बहुत मस्ती की। एक दुसरे के साथ बिताए हुए समय के बारे में खुलकर बाते की। अपनी ट्रैवलिंग स्टोरी के किस्से सुनाते हुए जान्हवी कपूर(Janhvi) ने याद किया कि वह डिज्नीलैंड (Disneyland) की ट्रिप के दौरान सारा अली खान से बहुत प्रभावित हुई। डेयरडेविल सारा अली खान ने जान्हवी को जहां भी मुमकिन हुआ लाइन में जंप करने में बहुत मदद की और सभी लाइन को तोड़ दिया। मैं सोचती रही कि यह कितनी मस्त है, मैं ऐसा कभी नहीं कर पाती। उनकी वजह से मुझे इंतजार भी नहीं करना पड़ा और यह अब तक की सबसे खास और सबसे अच्छी यात्रा थी।