पटना में रतन राजपूत को सताने लगा मौत का डर, बोलीं- सब कुछ बदल गया है

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों अपने नेटिव प्लेस बिहार गई हुई है. जहां से उनकी कई वीडियो सामने आ रही है.

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों एक्टिंग को छोड़ अलग-अलग जगहों पर नई-नई चीजें करती दिखाई दे रही हैं. इन दिनों वो अपने नेटिव प्लेस बिहार गई हुई है और अपनी फैमिली के साथ समय बिताने के साथ ही बचपन की यादों को फिर से समेट रही हैं. उनकी यूट्यूब के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. हाल ही में सामने आए वीडियो में वह सभी को पटना की सैर कराती दिखाई दी. पिछले वीडियो में रतन ने वह घर दिखाया था. जहां पर उनका पूरा बचपन बीता है. वहां पहुंचकर वह थोड़ा इमोशनल भी दिखाई दी थीं.

पटना घूमने निकली रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने झालमुढ़ी खाने और सत्तू का जूस पीते हुए वीडियो बनाया है, जिसमें वह यह कहती दिखाई दी कि यह प्लान थोड़ा देरी से बना है. पटना में बहुत गर्मी है और हम घूम कर आए हैं. मन हुआ कि सत्तू पी लेते हैं. इसके बाद उन्होंने यह भी दिखाया कि बिहार का भूंजा, झालमुढ़ी और सत्तू का जूस कैसे बनाया जाता है. इस दौरान रतन ने यह भी कहा कि वह आज भी रोज सुबह सत्तू पीतीं हैं.

Must Read- बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने मांगे 1050 करोड़, फीस ना बढ़ाने पर शो होस्ट करने से किया मना!

इसके बाद रतन (Ratan) गंगा तट के किनारे बने हुए गांधी घाट पर पहुंची और बताया कि नदी क्रॉस कर उन्हें कुछ लोगों से मिलने जाना है, जहां वह विदेसी ढाबे में देसी चाय भी पिएंगी. इस दौरान रतन ने बताया कि पटना पहले से बहुत ज्यादा बदल गया है. पहले शाम के वक्त में लड़कियों का निकलना मना था. लेकिन अब सब निकलते हैं और घूमते हैं. बोट से वापस आते हुए रतन थोड़ी डरी हुई भी दिखाई दीं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत डर गई बता दूं कि पटना में ज्यादातर मौतें नाव पलटने के कारण हो जाती है. क्योंकि अक्सर इन्हें ओवरलोड कर दिया जाता है और जब लहर या उफान आता है तो यह पलट जाती है.

रतन (Ratan) जिनसे नदी के पार मिलने गई वह उन्हें नहीं मिलते हैं. बार-बार पानी आने और बिजली चले जाने की वजह से वह वापस लौटती हैं और उस जगह पहुंचती हैं जहां से 15 सालों से उनके पास सत्तू भिजवाया जा रहा है. रतन (Ratan) उनसे बात करते हुए पुराने दिनों को याद करती हैं. आखिर में रतन ने बताया कि अब उनका बिहार से जाने का समय हो गया है, अब वो कोई वीडियो नहीं बनाएंगी अब उन्हें पैकिंग करना है. रतन ने अब तक जितनी भी वीडियो शेयर की है वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस की नजर एक्ट्रेस के हर कदम पर टिकी हुई है.