बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने मांगे 1050 करोड़, फीस ना बढ़ाने पर शो होस्ट करने से किया मना!

Bigg Boss 16 के लिए सलमान खान ने मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने को कहा है. खबर है कि उन्होंने तीन गुना फीस की मांग की है.

Bigg Boss 16: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है. इसके होस्ट सलमान खान (Salman Khan) हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. इतने सारे बिग बॉस के सीजन होस्ट करने के बाद अब 16वां सीजन भी सलमान ही होस्ट करने वाले हैं. हाल ही एक जानकारी सामने आई है जो सलमान की फीस से जुड़ी हुई है. इसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे.

बिग बॉस (Bigg Boss) देखने वाले दर्शक ही अच्छे से जानते हैं कि पिछले कई सीजन से सलमान खान (Salman Khan) अपनी फीस बढ़ाने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं. महामारी के चलते भी उन्हें इसमें एडजस्टमेंट करना पड़ा था लेकिन अब हालात सुधर चुके हैं इसलिए सलमान का कहना है की फीस भी पहले से अच्छी होनी चाहिए. कहा जा रहा है कि शो के लिए दबंग खान ने अपनी फीस 3 गुना बढ़ा दी है.

Must Read- भारी बारिश के बीच क्षीरसागर में शेषनाग पर विराजे भगवान विष्णु ने दिए दर्शन, रहस्य जान हो जाएंगे हैरान

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) ने फीस में 3 गुना बढ़ोतरी करने की मांग रखी है. पिछले कई सीजन से उनकी फीस नहीं बढ़ी है, लेकिन वह इस बार जिद पर अड़ गए हैं कि अगर उनकी फीस नहीं बढ़ाई गई तो वह शो को होस्ट नहीं करेंगे.

हालांकि सामने आ रही इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते लेकिन अगर यह रिपोर्ट वाकई में सच है, तो सलमान (Salman) को बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को होस्ट करने के लिए 1050 करोड़ रुपए मिल सकते हैं. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के दौरान उनकी फीस 350 करोड रुपए होने की जानकारी सामने आई थी. अब एक्टर वाकई इतनी बड़ी रकम लेने वाले हैं या नहीं यह तो अभी क्लियर नहीं हुआ है. लेकिन यह तो सभी जानते हैं कि सलमान की वजह से ही लोग यह शो देखते हैं. सलमान खान की फीस बढ़ेगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.