‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने को फिल्म सेल्फी में रीक्रिएट करेंगे अक्षय कुमार

सुपरस्टार सैफ अली खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए अभिनेता अक्षय कुमार मंगलवार को इस संबंध में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की।

हाइलाइट्स:

  • रक्षा बंधन के बाद फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म ‘सेल्फी’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे
  • यह मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिंदी रीमेक है
  • इसका निर्देशन फिल्ममेकर राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी

IANS के मुताबिक, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने को अक्षय ‘सेल्फी’ में रीक्रिएट करते नजर आएंगे। सैफ अली खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने मंगलवार को इस संबंध में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ’28 साल हो गए हैं, लेकिन ‘सेल्फी’ के लिए ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की धुन पर फिर से थिरकना अब भी सबसे प्यारी यादों को ताजा करता नज़र आएंगे। उम्मीद है कि एक बार फिर इस गाने में अक्षय का पुराना अंदाज देखने को मिलेगा।

1994 में आयी फिल्म  ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में इस गाने को फिल्माया गया था। गाने में अक्षय और सैफ के डांस के कारण यह गाना उस समय काफी चर्चित रहा था।

MUST READ: ऋतिक की एक्स वाइफ, बिकिनी लुक से उड़ा रही हैं सबके होश, पहले नहीं देखा होगा सुजैन का ऐसा अंदाज

कंपोजर अनु मलिक ने इसका संगीत तैयार किया था। गाने को अभिजीत और उदित नारायण ने अपनी आवाज दी थी। माया गोविंद ने इस गाने को लिखा था। अब देखना दिलचस्प होगा कि गाने के नए रीमेक को दर्शक कितना पसंद करते है

फिल्म सेल्फी में दिखेंगे ये सुपरस्टार्स

आपको बता दें फिल्म ‘सेल्फी’ को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस प्रोड्यूसर कर रही है। साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म को प्रोड्यूस करने में सहयोग कर रहे है. इस फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे। यह फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की अवधारणा एक पुलिस वाले और एक सुपरस्टार के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें एक पुलिस वाला उस सुपरस्टार का बहुत बड़ा प्रशंसक होता है। लेकिन संघर्ष तब बढ़ जाता है, जब सुपरस्टार पुलिस वाले के साथ दुर्व्यवहार करता है।