बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) और उनकी बीवी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bacchan) की लव स्टोरी को पूरी दुनिया जानती है। आपको बता दें कि जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी हुई थी तब जया बच्चन (Jaya Bachchan) नाराज़ थी। हालांकि वक्त के साथ जया बच्चन की नाराज़गी दूर हो गई और बच्चन परिवार एक परफेक्ट फैमली की तरह रहते है।

Also Read – Ananya Panday ने बोल्ड फोटोशूट के लिए तोड़ी सारी हदें, टू-पीस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन कई इवेंट्स में साथ नज़र आते है, लेकिन इस बार इन कपल को लेकर एक नई खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए है। खबर आई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन की कुछ हरकतों से काफी परेशान हो गई थी और उन्होंने शादी की पहली रात को ही अपने पति को ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया था।

Also Read – Karan Johar ने खोली Kajol की पोल, इस एक्टर पर था अभिनेत्री को क्रश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी की पहली रात को ऐश्वर्या राय कमरे में बैठी थी और अभिषेक बच्चन का काफी देर से इंतज़ार कर रही थी। बहुत देर बाद जब अभिषेक बच्चन कमरे में आए तो ऐश्वर्या राय का गुस्सा सातवें आसमान पर था। जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को थप्पड़ मर मार दिया था। थप्पड़ खाने के बाद अभिषेक बच्चन ने बुरा ना मानते हुए एक पति का फ़र्ज़ निभाते हुए उन्होंने अपनी प्यारी बातों से अपनी बीवी ऐश्वर्या राय को मना लिया था। खास बात तो यह है कि ये किस्सा खुद ऐश्वर्या राय ने एक रियलिटी शो में सुनाया था। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को काफी सवाल हो चुके है और अब उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।