Karan Kajol

अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वालीं काजोल (Kajol) की गिनती बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेज में होती हैं। काजोल जल्द ही फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आने वाली हैं। काजोल बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिनकी जोड़ी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हो या और कोई एक्टर सबके साथ अच्छी लगती है। रियल लाइफ में जहां उनकी जोड़ी एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ जमती है तो वहीं ऑन स्क्रीन शाहरुख खान के साथ इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि, काजोल को ना अजय देवगन और ना ही शाहरुख खान पर बल्कि किसी और ही एक्टर पर क्रश था। इस बात का खुलासा उनके सबसे करीबी दोस्त करण जौहर (Karan Johar) ने किया।

Also Read – Janhvi Kapoor ने बेहद डीपनेक गाउन पहन ढाया कहर, मरमेड लुक दिखा जबरदस्त अंदाज

करण जौहर ने बताया काजोल का क्रश

हाल ही में काजोल अपनी अगली फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन के लिए झलक दिखला जा के सेट पर गई थी। जहां एंकर मनीष पॉल ने उनके और करण जौहर के साथ मस्ती भरे कई गेम्स खेलें। वहीं खेल के दौरान जब मनीष पॉल ने निर्देशक करण जौहर से ये पूछा कि काजोल का अजय देवगन को छोड़कर किस बॉलीवुड स्टार पर क्रश था, तो उन्होंने तुरंत स्लेट पर अक्षय कुमार का नाम लिख दिया और सबके सामने बताया कि काजोल को एक वक्त पर अक्षय कुमार पर क्रश था। इसके साथ ही करण ने ये भी बताया कि उनका और काजोल का बॉन्ड तब और स्ट्रांग हो गया जब वे दोनों फिल्म हिना के प्रीमियर पर अक्षय कुमार के लिए गए थे।

प्रीमियर में अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं काजोल

करण जौहर ने काजोल के और भी कई राज़ खोलते हुए बताया कि,’ पूरे प्रीमियर में काजोल अक्षय को ही ढूंढ रही थीं और इसमें मैं उनका साथ दे रहा था क्यूंकि मैं भी सीक्रेटली अक्षय कुमार को ही ढूंढ रहा था। अक्षय कुमार तो नहीं मिले, लेकिन हम एक-दूसरे को ज़रूर मिल गए।’ आपको बता दें कि दोनों काफी समय से बहुत अच्छे दोस्त है। दोनों ने साथ में कभी खुशी कभी गम और कुछ-कुछ होता है जैसी कई सुपरहिट फिल्में की है। करण काजोल को अपना लकी चार्म मानते हैं। फिल्म सलाम वेंकी की बात करें तो काजोल के अलावा इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल और आहना कुमरा अहम किरदार निभा रहे है। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।

Also Read – सोशल मीडिया पर IAS अतहर आमिर खान की बेगम क्यू रहती है वायरल, जाने क्या है ख़ास