HomeदेशLudhiana court blast पर एजेंसियों को अंदेशा, बम लगाने वाला ही हुआ...

Ludhiana court blast पर एजेंसियों को अंदेशा, बम लगाने वाला ही हुआ शिकार

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना कोर्ट (Ludhiana Court Blast) में आज बम ब्लास्ट हुआ। इस ब्लास्ट में दो लोगों की जान चली गई है वहीं चार लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। वहीं शुरुआती तौर पर एजेंसियों और पुलिस को साजिश का अंदेशा है। साथ ही सूत्रों की माने तो, उनको लगता है कि यह धमाका बम (Ludhiana Court Blast) असेंबल करते वक्त हुआ था। इतना ही नहीं यह भी माना जा रहा है कि मरने वाला शख्स भी साजिश का हिस्सा हो सकता है।

ALSO READ: प्रदूषण बोर्ड की नियत पर उठे सवाल, क्या इसे भी प्रदूषित कर रहा “भ्रष्टाचार”,पढ़े पूरी खबर

वहीं दूसरी ओर अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि, पुलिस को शक है कि यह IED ब्लास्ट हो सकता है। शुरुआती तौर पर यह कहा जा रहा है कि धमाके में जिस शव के चिथड़े उड़े वह ही संदिग्ध हो सकता है। शक है कि वाशरूम में जब बम को असेंबल करने की कोशिश हुई होगी तब वह फट गया होगा। वहीं अब आगे की जांच फोरेंसिक की जांच करेगी।

Ludhiana Blast LIVE Updates
साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इस धमाके को साजिश बताया है। दोनों ने कोर्ट में इस धमाके को साजिश करार दिया। इस दौरान चन्नी बोले कि, ‘मैं मौके का जायज़ा लेने के लिए लुधियाना जा रहा हूं, जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा है कुछ देश विरोधी ताकतों द्वारा ऐसी घिनौनी हरकतें की जा रही हैं। इसे लेकर सरकार सचेत है, लोगों को भी सचेत रहना चाहिए। बेअदबी की कोशिश की गई सफल नहीं हुए,अब ब्लास्ट किया गया।’ वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बोले कि ऐसा वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular