एवेंजर्स एंडगेम देखने के बाद युवती हालत हुई कुछ ऐसी, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

0
107

एवेंजर्स एंडगेम इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. मार्वल के फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए मनचाहा पैसा देने को तैयार है. लेकिन इसी बीच चीन में एक युवती एवेंजर्स की आखिरी सीरीज को काफी गंभीरता से अपने जीवन पर ले लिया है. मार्वल की सुपरहीरो सीरीज की फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ देखने के बाद चीन में रहने वाली युवती इतना रोई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक, युवती की हालत इतनी गंभीर हो गई थी की डॉक्टर को उसे ऑक्सीजन मास्क लगाना पड़ा. बताया जा रहा है कि, चीन की रहने वाली 21 साल की युवती ‘एवेंजर्स एंडगेम’ देखने सिनेमा पहुंची.फिल्म देखने के बाद उसे सीरीज खत्म होने का पता चला.

सीरीज खत्म होने से युवती को इतना सदमा लगा कि उसने रोना शुरू कर दिया. युवती लगातार कई घंटों तक रोती रही. रोने की वजह से उसकी तबीयत बिगड़ गई तो उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. डॉक्टर्स ने बताया कि उसके हाथ-पैर सुन्न पड़ गए थे. लड़की को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. इस कारण उसे ऑक्सीजन भी लगाना पड़ा.

इतनी की कमाई

‘एवेंजर्स एंडगेम’ दुनिया की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. यह फिल्म इस सीरीज की आखिरी फिल्म है. फिल्म ने चीन में अब तक 330 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म दुनिया भर में बेहतर प्रदर्शन कर रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन को ट्वीट करते हुए बताया कि, फिल्म दो दिन में 100 करोड़ के पार चली गई है. फर्स्ट वीकेंड में इसके 150 करोड़ कमाई करने का रास्ता साफ है. फिल्म ने शुक्रवार को 53.10 करोड़, शनिवार को 51.40 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 104. 50 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन124.40 करोड़ है. एक हॉलीवुड फिल्म के लिए ये बेहद ही शानदार आंकड़ा है.

बता दें कि एवेंजर्स : एंडगेम ने मंगलवार को एडवांस टिकट सेल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म को लेकर बहुत डिमांड है. एवेंजर्स: एंडगेम को एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म बताया जा रहा है.

Read More:मैं हूं इस देश का बेरोज़गार आदमी, मैं व्यवस्था का शिकार हो गया हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here