Indore News: एडिशनल एसपी ने राजबाड़ा क्षेत्र में किया दौरा, सड़क अवरुद्धता के खिलाफ करेंगे कार्यवाही

Share on:

इंदौर: राजबाड़ा के आस पास की सड़क पर कारोबार के प्रतिबंधित कार्यवाही के बाद आज एडिशनल एसपी राजेश व्यास ने गोपाल मंदिर इमामबाडा निहालपुरा जबरेश्वर मन्दिर रोड का दौरा किया और वयापरियो को अपने हद में रहकर व्यापार संचालन की समझाइश दी।

सराफा कार्नर पर स्थिति का आंकलन किया जिसमे चाट वालो ओर ऑटो की पार्किंग से यातायात अनियनित्रित होने के मसले को संज्ञान में लिया जहा स्थाई ट्राफिक पाइंट बनाने की बात कही गई। सभी दुकानदारों को अपने अपने वाहन को पार्किंग स्थल में खड़ा करने के नियम को अमल में लाना ही होगा । खुली सड़क और खुली दुकान से आम क्रेता को आसानी होगी और व्यापार में व्रद्धि होगी। एडिशनल एसपी राजेश व्यास ने कहा इंदौर रिटेल गारमेंट्स एसोशियशेंन के अध्यक्ष अक्षय जैन के साथ चर्चा कर कहा कि व्यापारी सुरक्षा के लिए जो कैमरे लगवाने को कहा था वह कार्य अविलम्ब पूरा करवा लेवे। एसोशियशेंन ने पुलिस प्रशासन को भरोसा दिलाया कि वह यह काम शीघ्र पूरा करावा लेंगे साथ ही पुलिस सहायता सुरक्षा के बोर्ड भी चौराहे पर एसोशियशेंन लगवाएगी।

आज एडिशनल एसपी के दौरे के वक्त पटरी वालो से भी चर्चा कर स्पष्ट कहा गया कि वह रोजी रोटी के लिये अपना नए स्थान को चयनित कर लेवे। राजबाड़ा के आसपास अब बिल्कुल भी किसी पटरी फ़ेरी वाले को नही लगने दिया जावेगा ।