Homeदेश30 December Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, यहां पढ़े...

30 December Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, यहां पढ़े राशिफल

मेष – आज के दिन भूमि वाहन से सम्बंधित चिंता से ग्रस्त रहेगे। मनोबल की कमी के कारण कार्यक्षेत्र में पूर्ण सफलता नहीं मिलेगी। साहसिक कार्य से जनता द्वारा सम्मान मिलेगा। व्यवसाय से लाभ का योग है। ननिहाल पक्ष से शुभ सन्देश की प्राप्ति होगी। शत्रु पराजित होंगे।

वृषभ –  आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अति उत्तम है नए रोजगार से लाभ हो सकता है। पराक्रम के द्वारा सफलता प्राप्त होगी। वाणी के प्रभाव से शत्रु पराजित होंगे। भूमि, वाहन का उत्तम सुख मिलेगा।आज शत्रु भी सहायक सिद्ध होंगे तथा आय की वृद्धि में सहयोग प्रदान करेंगे

मिथुन –  आज के दिन आकस्मिक धन लाभ का योग है। वाणी की कठोरता के कारण परिवार में मतभेद हो सकता है। आलस्य के कारण पराक्रम में कमी आ सकती है और कार्यक्षेत्र में असफलता प्राप्त हो सकती है। कफ जनित एवं ठंडक से सम्बंधित रोग से कष्ट का योग है।

कर्क –  आज के दिन व्यवसाय एवं कार्यक्षेत्र से सम्बंधित समस्या से तनाव रहेगा। अति आत्मविश्वास के कारण कार्यक्षेत्र में हानि होगी। विद्या में धीमी गति से प्रगति होगी। भोग विलास में रूचि बढेगी। मित्र एवं प्रिय बंधुओ के सहयोग से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

सिंह – आज के दिन परिवार में हर्षमय वातावरण रहेगा। मनोबल को प्रभावित करने के लिए शत्रुओ द्वारा किया गया प्रयास विफल रहेगा। पराक्रम के द्वारा कार्य में सफलता प्राप्त होगी। समाज में सम्मान बढेगा। शुभ सन्देश की प्राप्ति का योग है।

कन्या – आज के दिन व्यवसाय से लाभ का योग है। बड़ो के आशीर्वाद से संचित धन में वृद्धि होगी। व्यय अधिक रहेगा। स्वाभाव में क्रोध के कारण दाम्पत्य जीवन में मतभेद हो सकता है। संतान के लिए आज का दिन उत्तम नहीं है।

तुला – आज के दिन मनोबल की कमी के कारण कार्यक्षेत्र में पूर्ण सफलता नहीं मिलेगी। आय की वृद्धि में जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। सरकारी यात्रा का योग है। वायुजनित रोग से कष्ट हो सकता है।वाणी में अस्पष्टता के कारण विद्या में कमी आ सकती है। आज वाहन सुख उत्तम मिलेगा।

वृश्चिक – आज का दिन उत्साह से परिपूर्ण रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता के लिए मन एकाग्रित रहेगा। मित्र एवं भाई बहन से सम्बंधित शुभ सन्देश की प्राप्ति हो सकती है। निर्माणकारी कार्य में खर्च का योग है एवं विद्या से सम्बंधित कार्य के कारण यात्रा हो सकती है। आय में वृद्धि के लिए आज का दिन उत्तम है।

धनु – आज के दिन अविवेकपूर्ण निर्णय के कारण संचित धन में हानि हो सकती है। परिश्रम एवं बड़ो के आशीर्वाद से सुख समृधि एवं आय में वृद्धि होगी। परिवार में खर्च की अधिकता रहेगी। विद्या के प्रभाव से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी एवं व्यवसाय में नए प्रतिद्वंदी उत्त्पन्न होंगे।

मकर – आज के दिन उनका मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य सुख उत्तम मिलेगा। धन एवं आय के दृष्टिकोण से आज का दिन अति उत्तम है।शरीर स्वस्थ रहेगा।पराक्रम में कमी के कारण कार्यक्षेत्र में पूर्ण सफलता नहीं मिलेगी। माता के स्वास्थ्य से सम्बंधित चिंता हो सकती है। आज सुख में कमी महसूस होगी।

कुम्भ – आज के दिन कम परिश्रम से अधिक फल की प्राप्ति का योग है। विभिन्न आयामों से धन एवं आय में वृद्धि होगी। बाहरी स्थान से कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। बढ़ते प्रभाव के कारण शत्रु चिंतित रहेंगे। व्ययसाय से लाभ प्राप्त होगा। आज शरीर स्वस्थ रहेगा।

मीन –  आज के दिन उदर विकार से कष्ट हो सकता है।संतान एवं विद्या के प्रभाव से आय में वृद्धि होगी।भोग विलास में मनोरंजन में खर्च की अधिकता रहेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखे अन्यथा शत्रुओ से विवाद हो सकता है।अध्यातम में आज रूचि बढेगी। मान सम्मान की प्राप्ति का योग है।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular