AR Rahman के पैरों में आ गिरे Yo Yo Honey Singh, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड के रैपर यो यो हनी सिंह ने आईफा 2022 में बहुत ही शानदार परफॉरमेंस दी थी। लेकिन यहां पर जब वो अपनी परफॉरमेंस दे रहे थे तो अचानक ही वह एआर रहमान के पैरों में जाकर गिर पड़े।

यो यो हनी सिंह ने सबके सामने छुए एआर रहमान के पैर

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) जल्द ही वापसी करने वाले है। हाल ही में उनका नया गाना डिजाइनर (Designer) रिलीज़ हो गया है। जो की काफी हिट हुआ है। आईफा 2022 (IIFA 2022) में उन्होंने अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया है। इस महफ़िल में ऐसा कुछ हुआ जिसे देख कर सब इमोशनल हो गए है। यो यो हनी सिंह ने अपनी परफॉरमेंस के बीच में ही एआर रहमान के पास जाकर उनके पैर छुए।

Also Read – Honey Singh ने दी Urfi Javed को टक्कर, हैरान होकर दूर भागने लगे लोग

सिंगर ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉरमेंस दी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आईफा 2022 में उन्होंने गुरू रंधावा के साथ भी परफॉरमेंस दी। बीते कई दिनों से हनी सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण इंडस्ट्री से दूर थे। लेकिन अब एक बार फिर से वह फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है।

आईफा 2022 में उनके परफॉरमेंस पर लोग खूब झूम कर नाचे। लोगों का जोश देख कर हनी सिंह भी अपने आप को निचे आने से रोक नहीं पाए। निचे आकर जैसे ही वह सेलेब्स की लाइन में गए उन्होंने एआर रहमान को देखा और उनको देखती ही वह उनके क़दमों में गिर गए।

जैसे ही वह उनके क़दमों में गिरे ये देखते ही एआर रहमान ने उनको सहारा देकर ऊपर उठाया। यो यो हनी सिंह की परफॉरमेंस देखकर सलमान खान भी उनके दीवाने हो गए। अवार्ड फंक्शन में उन्होंने बहुत देर तक हनी सिंह से बात की।

Also Read – Kriti Sanon ने इस ड्रेस में दिखाया हुस्न का जलवा, देखें वीडियो