Honey Singh ने दी Urfi Javed को टक्कर, हैरान होकर दूर भागने लगे लोग

दोनों ही सिंगर की मौत से काफी दुखी हैं, लेकिन सबसे ज्यादा दुख उन्हें सिद्दू मूसेवाला की मौत पर हुआ है।

ऊर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन हाल ही में हनी सिंह (Yo Y Honey Singh) ने उर्फी जावेद को फेंशन को लेकर मात दी है। हनी सिंह ने जो पहना था उसे देखकर सभी हैरान हो गए, जिसके बाद अब हनी सिंह चर्चाओं में बने हुए है। हनी सिंह वैसे तो काफी लंबे समय बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने कदम रख रहे हैं।लेकिन हाल ही में हनी सिंह को आबू-धाबी में आयोजित हुए IIFA अवॉर्ड्स 2022 शिरकत की। इस दौरान उन्होने जो पहन रखा था उसके बाद फैशन को लेकर urfi javed से फैंस तुलना कर रहे हैं। हनी सिंह अपने एक अलग ही अंदाज और नए लुक में नजर आए, वो बहुत कॉन्फिडेंट भी दिख रहे थे।

Must Read- Urfi Javed ने पहनी बोरे से बनी हुई ड्रेस, वीडियो वायरल
IIFA अवॉर्ड्स 2022 के दौरान जब हनी सिंह को पैपराजी ने घेर लिया और उनका इंटरव्यू लेने लगे। इस दौरान पूरे कैमरे की लाइट उन पर पढ़ रही थी। हनी सिंह वाइन कलर की टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए और अपने अलग ही अंदाज में इंटरव्यू दिया। बातचीत के दौरान हनी सिंह ने बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर केके और पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की मौत पर भी दुख व्यक्त किया। हनी सिंह ने कहा कि वह दोनों ही सिंगर की मौत से काफी दुखी हैं, लेकिन सबसे ज्यादा दुख उन्हें सिद्दू मूसेवाला की मौत पर हुआ है। उन्हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्दू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं है।

Must Read- Bachchan Family की 30 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, Abhishek को पहचानना हो रहा मुश्किल
IIFA अवॉर्ड्स 2022 में हनी सिंह अपने पुराने तीन गानों पर परफॉर्मेंस देने वाले हैं। हालांकि जब इंटरव्यू के दौरान  जब उनकी बॉडी पर गौर से देखा गया तो उन्होंने वाइन कलर की टी-शर्ट और ब्लैक जींस के साथ अपने गले में छिपकली के डिजाइन वाला नेकपीस पहना था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हनी सिंह अपने इस नेकपीस को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।  छिपकली के डिजाइन के इस नेकपीस को देखकर वहां मौजूद कई लोग डर गए, तो वहीं कुछ लोग हनी सिंह से दूर हो गए। हनी सिंह का यह फैशन सेंस देखकर लोग बोल रहे हैं कि हनी सिंह, उर्फी जावेद को टक्कर दे रहे हैं।

हनी सिंह के इस फैशन को देखकर लोग हैरान हो गए हैं, क्योंकि पहली नजर में  छिपकली के डिजाइन किए हुए नेकपीसको देखने पर वह असली दिखाई देता है। लेकिन इस फैशन को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि हनी सिंह भी एक दिन अपने स्टाइल से सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को टक्कर देते हुए दिखाई देंगे। क्योंकि एक तरफ उर्फी जावेद है तो वहीं दूसरी और हनी सिंह ने इस नेकपीस को पहन कर सभी को चौंका दिया है। हाल ही में ऊर्फी जावेद ने बोरे से बनी हुई ड्रेस पहनकर सभी को हैरान किया तो वही हनी सिंह ने चिपकली के डिजाइन वाले इस नेकपीस को पहनकर सभी को चौंका दिया हैं।