महाराष्ट्र में मचेगा सियासी बवाल? 45 दिन से गायब है CM उद्धव ठाकरे!

नई दिल्ली: ऐसा कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र को लेकर जल्द बवाल शुरू होने वाला है. महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राज्य के सीएम पद की जिम्मेदारी उद्धव ठाकरे

नई दिल्ली: ऐसा कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र को लेकर जल्द बवाल शुरू होने वाला है. महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राज्य के सीएम पद की जिम्मेदारी उद्धव ठाकरे. की पत्नी रश्मि या फिर उनके बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) संभाल सकते है.

चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र के “सीएम उद्धव ठाकरे करीब 45 दिन से गायब हैं. इसके पीछे उनकी खराब सेहत है. ऐसे में उद्धव ठाकरे को चाहिए कि अपने ओहदे की जिम्मेदारी किसी और सौंप दें. प्रशासन बिना मुख्यमंत्री के नहीं चल सकता है, हर काम के लिए सीएम चाहिए. ऐसे में किसी और को यह चार्ज देना चाहिए.”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सबसे बेहतर च्वाइस बताते हुए कहा कि, “उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे या फिर अपने बेटे आदित्य ठाकरे को पद की जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. वहीं जब एबीपी इस बारे में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से बात की तो उन्होंने जवाब दिया कि अगर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तबीयत ठीक नहीं है और किसी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं तो देवेंद्र फणनवीस को बना सकते हैं.