Gauahar Khan को भरी महफिल में एक शख्स ने आखिर क्यों जड़ दिया था थप्पड़, बेहद शर्मनाक है वजह

मशहूर अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी अदाकारी का जादू इंडस्ट्री में खूब चलाया है। हालांकि, पिछले कुछ वक्त से गौहर खान अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं।

मशहूर अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी अदाकारी का जादू इंडस्ट्री में खूब चलाया है। हालांकि, पिछले कुछ वक्त से गौहर खान अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आज लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। गौहर खान अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ और बेबाक अंदाज़ के लिए चर्चा में बनी रहती है। आज हम आपको अभिनेत्री से जुड़ी एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है, जिसे सुनते ही आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, गौहर खान को एक बार एक शख्स ने रियलिटी शो के दौरान भीड़ और क्रू के सामने तमाचा जड़ दिया था। यह घटना ही एक्ट्रेस स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोने लगी थीं और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। जानकारी के लिए बता दें मोहम्मद अकिल मलिक नाम का एक शख्स ने एक्ट्रेस को तमाचा मारा था। वह कुछ दिनों से दर्शकों के बीच आकर बैठ जाता था और वह रोज गौहर को ऑब्जर्व कर रहा था। वहीं एक दिन शूटिंग के दौरान यह शख्स अचानक से स्टेज पर चढ़ गया और गौहर को जबरदस्ती छूने की कोशिश करने लगा।

Also Read – टर्की की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं Hande Erçel, हॉटनेस पर फ़िदा है फैंस

इस दौरान एक्ट्रेस विरोध कर पीछे हटने लगीं। इसके बाद हैरान कर देने वाली बात यह है कि उस शख्स ने भरी महफ़िल में गौहर को जोरदार तमाचा जड़ दिया। हालांकि उस शख्स ने तमाचा मारने का कारण यह बताया कि “मुस्लिम होकर तुम इतने छोटे कपड़े कैसे पहन सकती हो और ऐसे घटिया गानों पर डांस कैसे कर सकती हो।” जानकारी के लिए बता दें इस घटना के बाद इस शख्स को पुलिस ने मोलेस्टेशन और असॉल्ट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन एक्ट्रेस इस घटना को कभी नहीं भुला सकती है।