रेस 3 में जैकलिन या डेज़ी किसने लिए ज़्यादा पैसे

0
53

रेस-3 के ट्रेलर से ही यह बात साबित हो चुकी है कि यह फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह एक्शन से भरपूर होगी. पूरी की पूरी स्टारकास्ट इस फिल्म में एक्शन करती हुई नज़र आ रही है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है आने वाले चंद दिनों में यह फिल्म सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है जिसका सभी को कई महीनों से इंतजार था.

यह फिल्म कुछ ना कुछ वजह से काफी चर्चा में रही है. आज हम आपको इस आर्टिकल में डेज़ी शाह और जैकलीन फर्नांडिस की फीस को लेकर तुलना करने वाले हैं.

जैकलिन और डेज़ी शाह दोनों ही इस फिल्म में एक्शन करती हुई नज़र आ रही है. डेज़ी के एक डायलॉग ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. इसको ले कर इन्टरनेट पर डेज़ी शाह काफी ट्रोल भी हुई.

https://www.instagram.com/p/BjUT9CMlWPz/?hl=en&taken-by=shahdaisy

बता दें इस फिल्म में काम करने के लिए डेज़ी ने 5 करोड़ की फीस वसूल की. सलमान की फिल्म जय हो से डेज़ी शाह ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, और एक बार फिर वे सलमान के साथ नज़र आने वाली है.

https://www.instagram.com/p/Bj353g9nWLJ/?hl=en&taken-by=jacquelinef143

इस फिल्म के लिए जैकलिन ने काफी मेहनत की उन्हें इस फिल्म में पोल डांस भी करते हुए दिखाया जाएगा. जिसकी तैयारी वे काफी लम्बे समय से कर रही हैं. अगर बात जैकलिन की करें तो इस फिल्म के लिए वे 11 करोड़ रुपये वसूल रही है. जो बॉलीवुड की नयी अभिनेत्रियों में काफी ज़्यादा है.

जैकलिन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में सफल हो पाई है. जैकलीन फर्नांडिस ने डेजी शाह के मुकाबले डबल से भी ज्यादा फीस वसूली है और वह इसकी हकदार भी है.

 

 

LEAVE A REPLY