महिला के बेहोश होने पर लड़के ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होते कई वीडियो आपने देखेे होंगे। फैनी वीडियो के साथ-साथ कुछ ऐसे वीडियो भी देखने में आए होंगे, जिन्हें देखने के दौरान आपकी आंखें फटी-फटी रह गई होगी। इन्हीं वायरल वीडियो के बीच एक ऐसा वीडियो लोगों के मोबाइल पर चल रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे।

0
viral video

सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होते कई वीडियो आपने देखेे होंगे। फनी वीडियो के साथ-साथ कुछ ऐसे वीडियो भी देखने में आए होंगे, जिन्हें देखने के दौरान आपकी आंखें फटी-फटी रह गई होगी। इन्हीं वायरल वीडियो के बीच एक ऐसा वीडियो लोगों के मोबाइल पर चल रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। एक युवक ने महिला के साथ ऐसी हरकत की कि सब देखते रह गए। दरअसल, एक बहोश महिला को होश मेें लाने के लिए लड़के कई जतन किए।

उस बेहोश महिला को उठाने के लिए लड़के के पहले 2 जतन तो काम नहीं आए लेकिन उसके बाद जो उस लड़के ने किया तो वो महिला तुरंत खड़ी हो गई। दरअसल, लड़के ने महिला को उठाने के लिए पहले तो उस पर पानी डाला लेकिन फिर भी वो महिला होश में नहीं आई। फिर लड़के ने उस महिला को चप्पल सुंघा कर उठाने की कोशिश करी फिर भी महिला को होश नहीं आया। इन दो जतनों के बाद लड़के का जो दिमाग चला उसके बाद तो महिला तुरंत उठकर खड़ी हो गई। बता दे, उसके बाद लड़के ने महिला को मोजे सुंघाए, लड़का मोजे जैसे ही नाक के पास ले गया उस महिला को तुरंत होश आ गया और वो उठकर कड़ी हो गई। इसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे है।