हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा और करण जौहर के साथ अनफिल्टर्ड कन्वर्सेशन हुआ। जहां मेहमान करण जौहर के सवालों पर मलाइका शरमाते हुए नज़र आई . ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि करण जौहर उनसे सेक्स लाइफ को लेकर प्रश्न कर रहे थे. करण का ये प्रश्न सुन मलाइका का चेहरा शर्म से लाल हो गया. वही मलाइका निजी सवालों के उत्तर देने से भी बचती हुई दिखीं.

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा की प्राइवेट लाइफ में क्या चल रहा है? बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ वो कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं? मलाइका की पर्सनल लाइफ से जुड़े ऐसे कई रहस्य हैं जो लोग जानना चाहते हैं. तभी तो मूविंग इन विद मलाइका टीवी रियलिटी शो आते ही काफी ज्यादा वायरल हो गया है. बीते एपिसोड में मलाइका के बेडरूम से जुड़े रहस्यों के बारे में प्रश्न किए गए.

Also Read – Tejasswi Prakash ने Karan Kundrra से कर लिया ब्रेकअप, वीडियो शेयर कर सुनाया दुखड़ा

आखिर क्यों शर्म से लाल हुई मलाइका

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा की करण जौहर के साथ अनफिल्टर्ड बातचीत के दौरान गेस्ट करण जौहर के प्रश्नों पर मलाइका शरमाते हुए दिखीं. ऐसा इसलिए क्योंकि करण जौहर उनसे उनकी सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल पूछ रहे थे. जिसमें करण ने मलाइका से पूछ लिया ऐसा सवाल कि क्या आप और अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो? करण का ये सवाल सुन मलाइका का चेहरा शर्म से लाल हो गया. मलाइका प्राइवेट सवालों के जवाब देने से बचती दिखीं. लेकिन करण जौहर भी कहां हार मानने वाले थे. इसके बाद करण ने उनसे दूसरा प्रश्न पूछा- क्या वे सेक्स टॉयज का उपयोग करती हैं? क्या कभी उन्होंने हैंडकफ का यूज किया है या नर्स का रोल प्ले किया है?

आखिर क्यों करण के सवालों पर मलाइका न साधी चुप्पी

बॉलीवुड डीवा मलाइका ने इन सवालों का जवाब देने से बचना उचित समझा. वो करण की बातों को सुनकर बस शरमाती हुई ही दिखी. जब मलाइका से कोई जवाब नहीं मिला तो करण जौहर अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बताने लगे. उन्होंने कहा कि वे एक बार रोल-प्ले ट्राई कर चुके हैं, जहां वे कॉप बने थे. पर बुरी तरह फेल हुए. क्योंकि कॉप का आउटफिट करण जौहर को फिट नहीं हो पाया था. वे सिंघम बनना चाहते थे. करण जौहर की ये बात सुन मलाइका काफी ज़ोर से हंसीं.

जिसके बाद करण जौहर ने मलाइका से उनकी शादी योजना के बारे में पूछा. वही करण ने मलाइका को शादी के लिए मनाने का प्रयत्न भी किया। जिसका मलाइका ने विरोध किया. करण जौहर ने कबूल किया कि जब विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने उन्हें शादी के लिए इंवाइट नहीं किया था तो वे काफी नाराज हुए. वैसे करण का ये दुःख कई बार छलका है. हालांकि बात करें, मलाइका के शो की तो इसे काफी पसंद किया जा रहा है. लोग मलाइका की प्राइवेट साइड को करीब से जान पा रहे हैं. मलाइका भी अपने शो पर उन सभी बातों के जवाब दे रही हैं, जो निश्चित रूप से उनके फैंस जानना चाहते होंगे.