Homeदेशअजीबोगरीब कहानी: GF का खर्चा उठाने के लिए लड़के ने किया खुद...

अजीबोगरीब कहानी: GF का खर्चा उठाने के लिए लड़के ने किया खुद को किडनैप

भिंड। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहाँ के गोहद में एक युवक के सर पर प्यार का जुनून कुछ इस तरह सवार हुआ कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड (Gf) का खर्चा निकलने के लिए खुद को ही किडनैप (Kidnap) करने की साजिश रची। लड़ने ने अपहरण की साज़िश रचकर घर वालों से ढाई लाख रूपए की फिरौतो की माँग तक कर दी। बता दें कि, इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी युवक ने आवाज़ बदलने वाले एक मोबाइल एप का भी सहारा लिया।

ALSO READ: Bhopal Hospital Fire: हादसे पर प्रशासन सख्त, तीन डॉक्टरों और एक अधिकारी निलंबित

वहीं जब पुलिस जांच में इस मामले का खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गए। बता दें कि, फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। भिंड के गोहद पुलिस थाने में सुरेंद्र सिंह कुशवाह नाम के शख़्स ने 6 नवंबर को अपने 18 साल के किशोर बेटे संदीप की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी और जानकारी दी थी कि वह घर से गया और फिर वापस नही लौटा। 8 नवम्बर को पीड़ित पिता के पास एक फोन आया जिसमें उसे बताया गया की उसका बेटा अपहरणकर्ताओं के पास है और उसकी सलामती के लिए ढाई लाख रुपये फिरौती की मांग की जा रही है।

इसके बाद किशोर बेटे के साथ अपहरण की वारदात की जानकारी से घबराया पिता थाने पहुँचा और फ़ोन पर हुई बातचीत की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पीड़ित द्वारा अपहरण और फिरौती की बात सामने आते ही पुलिस ऐक्शन में आयी और पूरे मामले की गहन जांच में जुट गई।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular