Indore News: वेडिंग प्लानर और इवेंट मैनेजमेंट एजेंसियां आगामी शादियों और त्योहारों के लिए शेरेटन ग्रैंड प्लेस में मिलें और अभिवादन किया

वेडिंग डेस्टिनेशन शेरेटन ग्रांड पैलेस इंदौर में कम्बाइंड इनीशिएटिव फॉर इवेंट मैनेजर्स वेलफेयर एसोसिएशन की मीटिंग की गयी. कोविड के बाद ये पहली बैठा हुई जिसमें वेडिंग प्लानर्स, इवेंट ऑर्गेनाइजर्स और इवेंट मैनेजर्स की समस्याओं, चुनौतियों और अवसरों पर महत्वपूर्ण चर्चा हुई.

इंदौर। कोविड की भयावह स्थिति से निपटने के बाद अब 2022 में त्योहारों का सिलसिला शुरू हो चुका है। एक के बाद एक त्योहार आएंगे और दीपावली के बाद फिर वेडिंग सीजन शुरू होगी। इस सीजन के बाद वेडिंग प्लानर्स, इवेंट ऑर्गेनाइजर्स और होटल मैनेजमेंट को बड़ी उम्मीदें हैं। बड़ी संख्या में शादियां होंगी और बाहरी मेहमान इंदौर पधारेंगे। इन सभी बातों को ध्यान में रखकर होटल शेरेटन ग्रांड पैलेस इंदौर में एक महत्वपूर्ण मीटिंग का आयोजन किया गया। इसमें कम्बाइंड इनीशिएटिव फॉर इवेंट मैनेजर्स वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

शेरेटन ग्रांड पैलेस इंदौर के जनरल मैनेजर रोहित बाजपेयी ने बताया कि, “यह पहली बैठक है जिसे शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर ने इवेंट मैनेजमेंट और वेडिंग प्लानिंग कम्युनिटी के सभी प्रमुख स्टेकहोल्डर्स को एक साथ लाने के लिए शुरू किया है। बैठक के पीछे का विचार तालमेल, कार्यनीतियों की रणनीति है जो सभी आगामी कार्यक्रमों और शादियों के लिए बिना किसी बाधा के गुणात्मक और विश्व स्तर का अनुभव प्रदान करेगा। चुनौतियों और अवसरों को समान रूप से पेश किया गया और एक साथ निर्बाध रूप से आगे बढ़ने के लिए चर्चा की गई। शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर द्वारा सभी संबंधितों को दिवाली गिफ्ट हैम्पर्स दिखाने का अवसर भी मिला।”

Also Read: सेंट-गोबेन इंडिया ने इंदौर में अपना एक्सक्लूसिव “माय होम” स्टोर किया लॉन्च

शेरेटन ग्रांड पैलेस इंदौर की अलग पहचान और विश्वसनीयता

बाजपेयी ने यह भी बताया कि शेरेटन ग्रांड पैलेस इंदौर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश भर में प्रसिद्ध वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में अपनी पहचान बना चुका है। यहां की खूबियां और आकर्षण सिर्फ शादियों के लिए ही नहीं बल्कि अन्य नेशनल, इंटरनेशनल आयोजनों के लिए भी प्रसिद्ध है। बात चाहे सेलिब्रिटी वेलकम की हो या फिर पॉलिटिकल इवेंट्स की, शेरेटन की अलग पहचान है। होटल की इस विश्वसनीयता का ज्यादा से ज्यादा प्रचार कर देश भर के बड़े इवेंट्स को यहां ऑर्गेनाइज किया जा सके और इंदौर व आसपास के पर्यटन को मजबूत बनाया जा सके, इसी विषय पर चर्चा की गई। इस तरह की मीटिंग के बाद इंदौर व आसपास के पर्यटन को बढ़ावा भी मिलेगा और नए अवसर पैदा होंगे।