सेंट-गोबेन इंडिया ने इंदौर में अपना एक्सक्लूसिव “माय होम” स्टोर किया लॉन्च

 सेंट-गोबेन इंडिया ने इंदौर में पहला एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर लॉन्‍च कर देश में अपनी रिटेल उपस्थिति को बढ़ाना जारी रखा है 

इंदौर। सेंट-गोबेन लाइट और निर्माण के स्‍थायी समाधान बनाने में दुनिया की प्रमुख कंपनी है जिसका फोकस अपने उद्देश्य “दुनिया को रहने के लिए बेहतर घर” बनाने पर केंद्रित है। भारत में 1.35 अरब लोग रहते हैं और यहां शहरीकरण की मौजूदा दर 32 फीसदी है। आने वाले सालों में हमें लाखों घरों की जरूरत होगी। महामारी ने घरों को हमारे अस्तित्व का केंद्र बना दिया है, क्योंकि हम घरों से काम कर रहे हैं और पढ़ाई कर रहे हैं। घरों के लिए तरह-तरह के समाधानों की तेजी से बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, सेंट-गोबेन ने कई नए-नए सॉल्यूशंस विकसित किए हैं। इसमें शावर क्यूबिकल्स, खिड़कियां, किचन के शटर्स, वार्डरोब शटर्स, एलईडी शीशे, ग्लास राइटिंग बोर्ड, जिप्रोक सीलिंग्स, ड्राईवॉल, टाइलिंग और ग्राउटिंग सॉल्यूशंस, जिप्सम प्लास्टर, सर्टेन टीड रूफिंग शिंगल्स और नोवेलियो वॉल कवरिंग समेत अन्य कई सॉल्यूशंस शामिल हैं।

सेंट-गोबेन इन सभी सॉल्यूशंस को माय होम के तहत लेकर आया है, जो कि एक संपूर्ण फिजिटल बिजनेस मॉडल है। माय होम अपने उपभोक्ताओं को डिजाइनिंग से लेकर इंस्‍टॉलेशन तक के समाधानों की पेशकश करता है। बेहतर आर्थिक वृद्धि, बुनियादी ढांचे के विकास, बेहतर कनेक्टिविटी, रहन-सहन पर कम खर्च और रियल एस्‍टेट के आकर्षक दामों ने टियर 2 और टियर 3 शहरों को घरों के खरीदारों और निवेशकों के लिये रियल एस्‍टेट का सुगम ठिकाना बना दिया है। यह शहर तेजी से रियल एस्‍टेट बाजारों के रूप में उभर रहे हैं, क्‍योंकि यहाँ का हाउसिंग सेगमेंट मजबूत है, जो बुनियादी ढांचे की समग्र वृद्धि का पूरक है। इंदौर ऐसा ही एक शहर है, जो रियल एस्‍टेट के हॉटस्‍पॉट के रूप में उभर रहा है। दूसरे लॉकडाउन के बाद से इस शहर ने आवासीय संपत्तियों की मांग में बेहद तेज बढ़ोतरी देखी है। सेंट-गोबेन इंडिया ने इंदौर शहर में अपना मायहोम स्‍टोर खोला है, जो कि मध्‍यप्रदेश का सबसे बड़ा और सबसे ज्‍यादा आबादी वाला शहर है, ताकि इस क्षेत्र में होम सॉल्‍यूशंस की बढ़ रही मांग पूरी हो सके।

Also Read: इंदौर शहर की सड़कें हुई छलनी, वाहन चालक कृपया ध्यान दें; मुख्य मार्गों पर संभल कर चलें

सेंट-गोबेन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक हेमंत खुराना ने कहा, “आज इंदौर में एक्सक्लूसिव माय होम शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। इंदौर एक तेजी से विकसित हो रहा बाजार है, जिसमें विकास की अपार संभावनाएं हैं और हम इस बाजार को अपने सॉल्‍यूशंस देने के इंतजार में हैं। इंदौर में हम जिस स्‍टोर की लॉन्चिंग कर रहे हैं, वह इस विकसित होते बाजार में निवेश करने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत बना रहा है। यह स्टोर घरों के मालिकों के एक ही छत के नीचे सभी तरह के समाधान प्राप्त करने का अनुभव करने का अनोखा अवसर प्रदान कर रहा है। घरों के मालिक उपभोक्ताओं को संपूर्ण समाधान प्रदान करने की हमारी क्षमताओं से लाभ हासिल करेंगे। हम अपने माय होम स्टोर और अपनी लोकप्रिय मायहोम वेबसाइट के संयोजन के जरिए उपभोक्ताओं को फिजिटल (फिजिकल+ डिजिटल) अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।”

सेंट-गोबेन इंडिया के बिजनेस हेड श्रीहरि के ने कहा, “हम इंदौर शहर में अपने एक्सक्लूसिव माय होम स्टोर को लॉन्च कर काफी खुश हैं। यह उद्घाटन भारत में हमारी विस्तार योजना और भारत के लिये हमारे द्वारा लक्षित रिटेल उपस्थिति के मामले में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। इंदौर में उपभोक्ता इस फिजिकल मायहोम शोरूम से हमारे सॉल्यूशंस का अनुभव कर सकते हैं। हम ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुँचने के लिये देश के विभिन्‍न क्षेत्रों में शोरूम्‍स लॉन्‍च कर रहे हैं। हमारा पूरा ध्यान अपने उपभोक्ताओं को अच्छे रहन-रहन की स्टाइल देने और इस प्रक्रिया को साधारण और आसान बनाने पर है। हमें उपभोक्ताओं और इंडस्ट्री से अविश्वसनीय प्रतिसाद मिला है। हमारे नए विंडोज रेज के सॉल्यूशंस उपभोक्ताओं के घरों की सजावट में चार-चांद लगाने के अनुकूल हैं और तापमान तथा ध्‍वनि सम्‍बंधी आराम देते हैं। माप लेने से लेकर इनके निर्माण और इन्हें घरों में लगाने तक यह सॉल्यूशन उपभोक्ताओं को पूरी तरह से डिजिटल अनुभव प्रदान करते हैं।”

ग्राहक अब इस पते पर स्‍टोर जा सकते हैं

आदिनाथ पॉलीप्‍लास्‍ट प्रा. लि., ए-66, माल गोदाम रोड, न्‍यू सियागंज, इंदौर, मध्‍यप्रदेश- 452007