सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने दी थी Virat की बेटी Vamika को धमकी, हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वामिका (Vamika) को हाल ही में रेप की धमकी मिली थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा सर चढ़ कर बोल रहा है। इसी कड़ी में अब धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ़्तार कर लिया है। धामी देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने की है। जिसके बाद अब आरोपी को पुलिस टीम मुंबई लेकर आ रही है।

ALSO READ: जल्द शुरू होगा बच्चों का वैक्सीनेशन, पहले 6 करोड़ को लगेगा टीका

वहीं सूत्रों के मुताबिक गिरफ़्तार किए गए आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) के तौर पर हुई है। आरोपी की उम्र 23 साल बताई जा रही है और वो हैदराबाद का रहने वाला बताया जा रहा है। बताया गया कि, रामनागेश पहले फ़ूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था। यह पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है।

गौरतलब है कि भारत को टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में लगातार दो हार का सामना करना पड़ा था। पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया। इसी कड़ी में इंडियन टीम से फैंस इतने ज्यादा नाराज थे कि कुछ लोगों ने अपनी हदे ही पार कर दी। सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकिया दी जा रही हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था।