भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने नए साल का आगाज सेंचुरी के साथ में किया है बता दें कि मंगलवार को खेले गए एकदिवसीय मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार पारी खेलते हुए अपने करियर का 45 वां शतक जड़ा इस दौरान उनकी पारी काफी धुआंधार नजर आए विराट कोहली एक अलग ही अंदाज में खेलते हुए नजर आए।

विराट कोहली के बल्ले से रन बरसता देख सभी लोग काफी ज्यादा खुश है। मैच जीतने के बाद जब कोहली से सवाल जवाब किए गए तो उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि चीजों को समझना और उन्हें मजबूत बनाने की जरूरत है किसी भी चीज से निराश होने से कामयाबी नहीं मिल जाती और मैं चीजों को पकड़ कर नहीं रख सकता।

Also Read: Golden Globe Awards: राजामौली की फिल्म RRR के ‘नाटू-नाटू’ गाने को मिला बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

उन्होंने इस दौरान सभी को अपना मूल मंत्र बताया उन्होंने कहा कि खेल ऐसा खेला जैसे कि आखरी हो। इतना ही नहीं उन्होंने यहां कहा कि इस भावना के साथ में मैदान पर उतर जाओ सब कुछ पॉजिटिव ही होगा और मैं फिलहाल तो अपने समय का आनंद ले रहा हूं विराट कोहली की यह बातें लोगों का दिल छू रही है। बता दें कि विराट कोहली ने अपनी पारी में सत्याची गेंदों का सामना किया और 113 रन ठोक दिए इस दौरान उन्होंने एक कार 12 चौके भी लगाए।

इसकी बदौलत टीम इंडिया ने श्रीलंका के सामने पहले वनडे मुकाबले में विशाल 374 रनों का टारगेट खड़ा किया टारगेट का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 306 रन पर ही ढेर हो गई और इसी के साथ भारत ने अपना पहला मुकाबला 67 रन से जीत लिया। इस पारी में विराट कोहली के बल्ले से 45 वां शतका या इसी के साथ उन्होंने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।