पाकिस्तान में यूट्यूबर अजलान शाह और डॉक्टर वरीशा जावेद खान की शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसका कारण है एक गधा। दरअसल, यूट्यूबर अजलान शाह ने होने वाली पत्नी को गधे का बच्चा गिफ्ट किया है। वरीशा पेशे से दांतों की डॉक्टर हैं। कुछ दिनों पहले दोनों की शादी हुई है। शादी में अजलान ने वरीशा को गधे का एक बच्चा गिफ्ट कर दिया।

अजलान शाह की शादी में गिफ्ट देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शादी के बाद अजलान ने यूट्यूब पर एक वीडियो डाला है जिसमें अजलान और वरीशा एक-दूसरे के साथ अपनी जिंदगी शुरू होने की कहानी बता रहे हैं।

अजलान ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वे जानते थे कि वरीशा को गधे के बच्चे पसंद हैं, इसलिए शादी का यह तोहफा उसे दिया. अजलान ने बताया कि उन्होंने गधे के बच्चे को उसकी मां से अलग नहीं किया, बल्कि उसे भी साथ लेकर आ गए। इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने इसे एक खूबसूरत तोहफा बताते हुए कपल पर प्यार बरसाया है। वहीं कई लोग इसे अटेंशन और पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

आखिर तोहफे में गधा क्यों दिया

BBC से बातचीत में अजलान ने कहा- लोग सवाल करते हैं कि मैंने वरीशा से ही शादी क्यों की और गधा ही गिफ्ट में क्यों दिया? इसका जवाब ये है कि मेरी तरह वरीशा भी एनिमल लवर है। मेरी जैसी आदतें हैं तो शायद कोई दूसरी लड़की ये सब बर्दाश्त नहीं करती। मैं कभी सांपों के साथ रहता हूं, तो कभी मगरमच्छों या फिर छिपकलियों के साथ।

अजलान आगे कहते हैं- वरीशा ने एक बार मुझे बताया था कि उसे गधे बहुत पसंद हैं। मेरी मां को भी गधों से प्यार है। एक दिन मैं धोबीघाट गया और वहां से 30 हजार रुपए में यह गधे का बच्चा खरीदा। अब लोगों को जो कहना है, जो करना है- वो करते रहें। मैंने तो अपनी बेगम को सरप्राइज दे दिया है। वो हमारे घर में अकेला न रहे, इसलिए उसकी मां को भी साथ ले आया हूं। अब उन्हें मेहनत करने की जरूरत नहीं है। मेरे फॉर्महाउस पर आराम से रहेंगे और ऐश करेंगे।

Also Read : Madhya Pradesh की सबसे लम्बी नवनिर्मित 6 लेन रीवा-सीधी सुरंग का हुआ लोकार्पण, 1004 करोड़ रुपए की लागत से किया गया तैयार

बात आगे बढ़ाते हुए शाह कहते हैं- ये हमारा गोद लिया बच्चा है। बेगम इसका नाम माफिन रखना चाहती हैं, लेकिन मैं इसे गुड्डू कहना चाहता हूं। नाम तो थोड़ा देसी होना चाहिए। बहरहाल, नाम क्या रखा जाए, इस पर माथापच्ची चल रही है।