रामलला के दरबार पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, मंदिर निर्माण की ली जानकारी

उपराष्ट्रपति स्पेशल ट्रेन से अयोध्या के रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद वह राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे और राम लला का दर्शन पूजन किया. इस दौरान श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और अन्य सदस्यों ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का रामनामा देकर स्वागत किया.

अयोध्या: देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भगवान रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे और गर्भगृह में माथा टेका. इस दौरान उन्होंने मंदिर में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया. यहां पर उन्हें एक प्रोजेक्ट के माध्यम से मंदिर निर्माण की जानकारी दी गई.

उपराष्ट्रपति स्पेशल ट्रेन से अयोध्या के रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद वह राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे और राम लला का दर्शन पूजन किया. इस दौरान श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और अन्य सदस्यों ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का रामनामा देकर स्वागत किया. प्रोजेक्ट के माध्यम से राम मंदिर बनाए जाने कि हर छोटी-छोटी चीज की जानकारी उपराष्ट्रपति को बताई गई. उम्मीद जताई जा रही है कि 2023 दिसंबर तक भगवान रामलला अपने भवन में विराजमान हो जाएंगे.