ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्महत्या की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया है. वह लंबे समय से टीवी पर राज कर रही थी.टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर के मौत का मामला इन दिनों खूब सुर्खियों में है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे टीवी शोज के ज़रिए अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इंदौर वाले घर में उनकी लाश पंखे से लटकी मिली. वैशाली के कमरे से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया था. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इसी बीच वैशाली ठक्कर का सुसाइड नोट सामने आया है. तो जलिए जानते हैं कि उनके इस नोट में क्या लिखा है?

वैशाली ठक्कर ने इस सुसाइड नोट में अपने माता-पिता से माफी मांगी, साथ ही बताया है कि उन्हें 2.5 साल से मेंटली टॉर्चर किया जा रहा था. वहीं इसके लिए वैशाली ने राहुल और उसको परिवार को जिम्मेदार ठहराया.

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

वैशाली ठक्कर ने इस सुसाइड नोट में लिखा, “बेटी नहीं रहेंगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी. मैं छोड़ रही हूं मां. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां-पापा. अगर मैं एक बुरी बेटी थी तो मुझे माफ कर दीजिए. प्लीज राहुल और उसके परिवार को सजा दिलावाना. मुझे 2.5 साल से मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम खुश रहना. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मितेश से कहना कि मुझे माफ कर दे. आई क्विट.”

मितेश वैशाली के मंगेतर थे, वहीं 20 अक्टूबर को दोनों शादी करने वाले थे. हालांकि उससे पहले वैशाली ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं सुसाइड नोट में वैशाली ने जिस राहुल का जिक्र किया वो एक कारोबारी है और वो वैशाली के पड़ोस में ही रहता है और दिशा उसकी पत्नी है. रविवार को पुलिस ने राहुल नवलानी को हिरासत में भी लिया था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, देखना होगा आगे इस केस में और क्या कुछ सामने आता है.