उत्तरप्रदेश : कल होगी पायल और संग्राम की शादी, 850 वर्ष पुराने मंदिर में लिया आशीर्वाद

12 साल के रिश्ते के बाद आखिरकार टीवी ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह कल 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।9 जुलाई को विशेष मेहमानों की उपस्थिति में आगरा के जेपी होटल में ही विवाह समारोह सम्पन्न होगा। आगरा के 250 वर्ष प्राचीन राजेश्वर मंदिर पहुंचा युगल, लिया आशीर्वाद

12 साल के रिश्ते के बाद आखिरकार टीवी ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) कल 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह शादी उत्तरप्रदेश के ऐतिहासिक शहर आगरा में होने जा रही है। जानकारी के अनुसार पायल रोहतगी और संग्राम सिंह अपने परिजनों व खास नजदीकियों के साथ आगरा पहुँच गए हैं। इसके साथ ही शादी से जुडी हुई रस्में व रीती रिवाज़ भी शुरू हो चुके हैं।

Also Read- पंजाब : चंडीगढ़ में स्कुल में गिरा 250 साल पुराना पेड़, 1 बच्चे की मृत्यु, 13 बच्चे घायल

आगरा के 250 वर्ष प्राचीन राजेश्वर मंदिर पहुंचा युगल, लिया आशीर्वाद

भारत के अन्य बड़े शहरों व महानगरों को छोड़कर ऐतिहासिक नगरी आगरा में कल होने जा रही शादी से पहले युगल पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने आगरा के राजेश्वर मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की तथा सुखी वैवाहिक जीवन के लिए भगवान राजेश्वर महादेव व माता पार्वती से आशीर्वाद प्राप्त किया। मान्यता के अनुसार राजेश्वर मंदिर 250 वर्ष पुराना है और साथ ही इस मंदिर की सिद्धता भी दूर दूर तक प्रसिद्ध है।

Also Read-आयकर विभाग : भरें आईटीआर वरना भरना पड़ सकता है जुर्माना, 31 जुलाई है डेडलाईन

आगरा के जेपी होटल में होगा विवाह समारोह

12 साल के रिश्ते के बाद वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी कल आगरा के जेपी होटल में सम्पन्न होगी। शादी के पूर्व होने वाली मेहँदी व हल्दी आदि रस्में भी दोनों के परिजनों और खास करीबियों की उपस्थिति में जेपी होटल में ही सम्पन्नं हुई। कल 9 जुलाई को विशेष मेहमानों की उपस्थिति में आगरा के जेपी होटल में ही विवाह समारोह सम्पन्न होगा।