उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में नेशनल हाईवे पर कुछ लोग नमाज पढ़ रहे थे। रोड पर नमाज पढ़ने की जानकारी लगने पर देखते ही देखते वहां हंगामा हो गया। ‘विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पढ़ी जा रही इस नमाज का विरोध किया। इसको लेकर उक्त सड़क पर काफी देर तक हंगामा चलता रहा।’विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर नमाज पढ़ रहे नमाजियों को जानकारी दी कि यूपी में यूँ रोड पर नमाज पढ़ना पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Also Read-Jacqueline Fernandez से आज चलेगा पूछताछ का सिलसिला, Money Laundering Case पर किए जाएंगे जवाब तलब

‘विश्व हिन्दू परिषद’ के कार्यकर्ताओं ने लगवाई उठकबैठक

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नेशनल हाईवे पर बस यात्रियों के द्वारा सड़क पर नमाज पढ़े जाने की खबर लगने के बाद पहुंचे ‘विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर नमाज पढ़ रहे नमाजियों को पकड़ कर उनसे वहीं सड़क पर ही उठक बैठक लगवाई गई और साथ ही उन्हें ये समझाइश भी दी गई है कि ये यूपी है यहां सड़क पर नमाज पढ़ने पर प्रतिबंध है। वहीं शाहजहांपुर पुलिस ने 17 नमाजियों का चालान किया है और साथ ही बस का भी चलान हुआ है

Also Read-हिंदी दिवस पर बोले अमित शाह, ‘राजभाषा हिंदी राष्ट्र को एकता के सूत्र में पिरोती है’

कोलकाता से अजमेर जा रही थी बस

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त बस कोलकाता से चलकर अजमेर जा रही थी। इसी दौरान उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर शहर में स्थित जायरीन नेशनल हाइवे से गुजरते वक्त बस वहां रुकी, जिसके बाद बस में बैठे यात्रियों ने सड़क पर उतर कर वहीं नमाज अदायगी शुरू कर दी। जिसके बाद विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं को इसकी जानकारी लगने के बाद उपरोक्त घटना घटित हुई।