उत्तर प्रदेश : बाहुबली अतीक अहमद का गुर्गा पकड़ाया, दो दर्जन से ज्यादा केस हैं दर्ज

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद गैंग के सक्रिय सदस्य तालिब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस विभाग की जानकारी के अनुसार तालिब पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। अतीक अहमद के जमीन के कारोबार में था शामिल।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद गैंग के सक्रिय सदस्य तालिब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस विभाग की जानकारी के अनुसार तालिब पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। कुछ दिनों पूर्व ही आरोपी जेल से छूटकर आया था। आरोपी प्रयागराज (Prayagraj) के पूरामुफ्ती थाने के हिस्ट्री शीटर अपराधियों में शामिल है। बाहुबली अतीक अहमद जोकि बीते लम्बे समय से अपने आपराधिक और दबंग व्यक्तित्व के चलते पुरे राज्य में आतंक का पर्याय माना जाता था। परन्तु उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद से ही इस बाहुबली माफिया के अच्छे दिन लद गए और बुरे दिन शुरू हो गए।

Also Read-पुणे में देश का पहला मानव ड्रोन बनकर तैयार, 130 KG वजन के साथ 35 KM तक उड़ने की होगी क्षमता

आरोपी तालिब फोन पर कहता था ”मैं एसपी सिटी बोल रहा हूं.” 

आरोपी तालिब शुरू से ही आपराधिक प्रव्रति का व्यक्ति रहा है। आरोपी तालिब प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने के कुख्यात हिस्ट्री शीटर अपराधियों में शामिल है। उस पर 24 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज है। जानकारी के अनुसार आरोपी तालिब किसी को भी फोन लगाने पर कहता था कि हैलो में एसपी सिटी बोल रहा हूँ। उसकी इसी खतरनाक आदत की वजह से एसपी सिटी के नाम से वह इलाके में जाना जाता था।

Also Read-कॉमनवेल्थ गेम्स में छाए भारतीय पहलवान, 1 पाव घी, 3 लीटर दूध और काजू बादाम का शर्बत है खुराक में शामिल

अतीक अहमद के जमीन के कारोबार में था शामिल

प्रयागराज पुलिस के अनुसार आरोपी तालिब बाहुबली गैंगस्टर अतीक अहमद के जमीन के कारोबार को सम्हालने का कार्य करता था। आरोपी से अतीक अहमद के भाई की निशानदेही पर रिवाल्वर भी जब्त हो चुकी है, जिसके आरोप आरोपी जेल भी काट चुका है । आरोपी तालिब प्रयागराज पुरामुफ्ती इलाके के लाल बिहार का रहने वाला है।