Urfi Javed को मिली रेप की धमकियां, कहा- मैं कुछ भी पहनूं आपसे क्या मतलब ?

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि हर रोज़ हो रही बुलीइंग, ट्रॉलिंग कभी-कभी मुझे पागल कर देती है। मुझे बहुत रोना भी आता है, लेकिन मैं सोचती हूं जीवन चलता रहता है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने अलग तरीके के कपड़ो के कारण चर्चा में बनी रहती है। इसी के चलते वह कई बार ट्रोल भी होती रहती है। हर रोज़ ही उनके बारे में ख़बरें आती ही रहती है। Zee राजस्थान की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि रोज ही उन्हें रेप की धमकियां मिलती रहती हैं।

उर्फी जावेद की इंस्टा स्टोरी

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि हर रोज़ हो रही बुलीइंग, ट्रॉलिंग कभी-कभी मुझे पागल कर देती है। मुझे बहुत रोना भी आता है, लेकिन मैं सोचती हूं जीवन चलता रहता है। आपको बस खुद को संभालना चाहिए, जिनको पता नहीं है उनको कुछ फ़र्क़ भी नहीं पड़ता है। वैसे तो मैं ठीक हूं, लेकिन आज पहली बार ऐसा दिन है, जब मुझे लग रहा है कि हार मान लेना चाहिए। मुझे कितनी ही बार नफरत, गाली-गलौज, ट्रोल्स, बुलीइंग, रेप की धमकियां, जान से मारने की धमकियां, सबकुछ मिलती हैं। इसी के साथ उर्फी जावेद ने एक पोस्ट शेयर की उसमे लिखा है इसकी वजह से मैंने आप सभी को याद किया है। उन्होंने जो मुझे लेकर अपशब्द बोले है, उन्हें पढ़िए।

Also Read – ईद पर Urfi Javed ने अपने फैंस को दी मुबारकबाद, लग रहीं खूबसूरत

उर्फी जावेद ने कहा – आपको इसे क्या मतलब?

वहीं, इससे पहले मीडिया पर खबरों को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मेरे बारे में लिखी हुई ख़बरें पढ़ते है तो उसमे लिखा रहता है उर्फी जावेद ने अश्लीलता की हद पार की, नंगी उतर आई, ऐसी। कब से हमने महिलाओं के अंडरगारमेंट के बारे में बात करना शुरू कर दिया? फिर आप मेरे अंडरगारमेंट्स के बारे में क्यों लिख रहे हो भाई? मैंने चड्डी, ब्रा नहीं पहनी हैं तो इससे आपको क्या मतलब है? तुमने अपनी चड्डी पहनी है ना, उसका ध्यान रखों।

आपको बता दें की उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस सेफ्टी पिन से लेकर जंजीरों तक का ड्रेस पहन चुकी हैं। उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर हज़ारों में फॉलोइंग है।

Also Read – 15 साल की उम्र में एडल्ट साइट पर आ गई थी Urfi Javed, इस वजह से होना पड़ा था शर्मिंदा