15 साल की उम्र में एडल्ट साइट पर आ गई थी Urfi Javed, इस वजह से होना पड़ा था शर्मिंदा

अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस से लोगों को अट्रैक्ट करने में उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अव्वल नंबर पर रहती हैं। हर रोज उनकी कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है।

urfi jawed

अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस से लोगों को अट्रैक्ट करने में उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अव्वल नंबर पर रहती हैं। हर रोज उनकी कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है। उर्फी को उनके बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों को लेकर कई बार ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन उर्फी (Urfi) नए एक्सपेरिमेंट करना कभी नहीं छोड़ती। बिग बॉस ओटीटी के बाद से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। लगातार वह अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती है। एक बार फिर से अपने एक पुराने किस्से को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Must read : बॉलीवुड की खूबसूरत हसींनाओं को टक्कर देती है Amrish Puri की बेटी, देखें बोल्ड तस्वीरें

बताया जा रहा है कि उनके इस राज़ को खुद उर्फी ने ही सबको बताया है। लेकिन इसकी वजह से वह काफी परेशान भी हुई थी। आपको बता दे, एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वह 15 साल की थी तब उनकी एक फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी। जिसके बाद उन्हें सबने खूब कोसा। परिवार के लोगों ने भी खूब सुनाई। उर्फी ने आगे बताया कि उनका ये किस्सा लखनऊ का था। तब उर्फी 15 साल की उम्र में थी और वह लखनऊ में रहती थी।

cropped-urfiii.jpg

उर्फी ने बताया कि एक बार मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। तब के टाइम में लखनऊ में वैसे कपड़े नहीं पहने जाते थे। लेकिन मैंने तब पहन लिए थे तो उसका एक फोटो किसी ने एडल्ट वेबसाइट पर डाल दिया। दरअसल, उर्फी ने ये टॉप खुद से काट कर बनाया था। इस ड्रेस में उर्फी ने खुद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी लेकिन वह किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी। उर्फी ने बताया कि वह टॉप बिलकुल साधारण था। उसमें गंदा कुछ भी नहीं था। लेकिन उसके बवद भी एक्ट्रेस को सभी ने तब सलूट शेम कर दिया।

urfi1

उर्फी ने बताया कि उस समय पूरा परिवार, पूरी सिटी, पूरा टाउन ये सब करने में शामिल था। सभी कहते थे कि तुमने ऐसे कपड़े क्यों पहने। इसमें तुम्हारी गलती है। लोगों ये तक कहा कि तुम लड़की हो ऊपर से तुमको ऐसे कपड़े पहनने की हिम्मत आ गई। इतना ही नहीं इसको पहन कर तुमने फोटो भी पोस्ट कर दी। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि तब मुझे नहीं पता था कि मुझे इस स्थिति से कैसे लड़ना है। लेकिन ऐसी मुश्किलों में फंसने के बाद ये अच्छे से पता चल जाता है कि आप कितने मजबूत हो।