Ujjain: महाकाल मंदिर में जमकर हुआ बवाल, श्रद्धालु और गार्ड के बीच चले लात-घुसे

उज्जैन: उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, महाकाल मंदिर में 5 नंबर गेट पर श्रद्धालुओं और गार्ड के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई.

उज्जैन: उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, महाकाल मंदिर में 5 नंबर गेट पर श्रद्धालुओं और गार्ड के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसके बाद जमकर बवाल मचा. बवाल के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूसे चले. इस बीच दोनों पक्षों को काफी देर तक हंगामा होता रहा. दोनों को काफी शांत भी करने की कोशिश की गई.

यह भी पढ़े – अब इस आसान तरीके से आप कमा सकते हैं 30 हजार रुपए, घर बैठे करना होगा ये काम

इस बहस और मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, जानकारी के अनुसार अभी तक दोनों पक्षों की तरफ से कोई भी क़ानूनी कार्रवाई नहीं की गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों उज्जैन  के घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम बांदका में मगरमच्छ का बच्चा दिखाई दिया. जिसके बाद पुरे गांव में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा था कि इसके दिखने के बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को जानकारी दी. जिसके बाद टीम ने आकर उसका रेस्क्यू किया और उसे पकड़ कर चम्बल नदी में छोड़ दिया.

यह भी पढ़े – Hotel चाहत में Sex Racket का भांडाफोड़, अर्धनग्न हालत में मिले युवक-युवतियां, फोटो वायरल

फिर वह कुछ घंटे वहीं बैठा रहा. वहीं जब रेस्क्यू के लिए टीम पहुंची तो उसे कुंए से निकाल कर चम्बल नदी में छोड़ा गया। उन्होंने ये भी बताया है कि गर्मी के मौसम में पानी की तलाश में कई जानवर भटकते रहते हैं. दरअसल, ग्राम बांदका से कुछ ही दूर पर शिप्रा नदी है. ऐसे में नाले के रास्ते ही मगरमच्छ निकलकर गांव में पहुंच गया था.